script

पांच अफसरों पर महिला बैंक मैनेजर से छेड़छाड़ का आरोप, हाई कोर्ट ने दिए ये आदेश

locationइंदौरPublished: Sep 28, 2019 06:59:46 pm

स्थानीय शिकायत समिति की अनुशंसा पर लगाई रोक
विजय नगर थाने में दर्ज है छेड़छाड़ की रिपोर्ट

पांच अफसरों पर महिला बैंक मैनेजर से छेड़छाड़ का आरोप, हाई कोर्ट ने दिए ये आदेश

पांच अफसरों पर महिला बैंक मैनेजर से छेड़छाड़ का आरोप, हाई कोर्ट ने दिए ये आदेश

विकास मिश्रा @ इंदौर. महिला बैंक मैनेजर द्वारा अपने ही बैंक के पांच अफसरों के खिलाफ विजयनगर थाने में लिखाई गई छेड़छाड़ी की रिपोर्ट को लेकर हाई कोर्ट ने आदेश दिए हैं। महिला की शिकायत के बाद विशाखा कानून के चलते बैंक प्रबंधन ने स्थानीय शिकायत समिति का गठन किया था। महिला सहित अफसरों के बयान और सूबतों के आधार पर समिति ने अफसरों को दोषी पाया था।
must read : चुनाव ड्यूटी में लगी बस की टक्कर से युवक की मौत, अब कलेक्टर को देना होंगे 13.80 लाख

समिति ने अनुशंसा की थी कि सभी के खिलाफ सर्विस रूल्स के मुताबिक कार्रवाई की जाना चाहिए और उन्हें कैट रोड से हवा बंगले के बीच 200 पेड़ लगाने के निर्देश दिए जाएं। समिति ने इंदौर की जिस शाखा का मामला है उस पर भी 50 हजार के जुर्माने की अनुशंसा की थी क्योंकि वहां पर ऐसे मामलों की सुनवाई के लिए आंतरिक समिति का गठन नहीं किया गया था।
must read : हाई कोर्ट पहुंचा साईं मंदिर को हटाने का मामला, युगल पीठ में हुई सुनवाई

अनुशंसा को हाई कोर्ट में चुनौती

इस मसले में आरोपी पांच में से चार अफसरों समिति की अनुशंसा को हाई कोर्ट में चुनौती दी थी। एडवोकेट देवाशीष दुबे ने बताया कि महिला बैंक मैनेजर की शिकायत में चार अफसरों का नाम इसलिए शामिल किए गए थे क्योंकि उन्होंने छेड़छाड़ करने के आरोपी अफसर की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की थी। कोर्ट ने फिलहाल स्थानीय शिकायत समिति की अनुशंसा पर कोई भी कार्रवाई करने से रोक लगा दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो