scriptहाईकोर्ट वकील ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा – मैं अपनी बीमारी से परेशान होकर खत्म कर रहा हूं जिंदगी | High court lawyer commits suicide by consuming poison due to depressi | Patrika News

हाईकोर्ट वकील ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा – मैं अपनी बीमारी से परेशान होकर खत्म कर रहा हूं जिंदगी

locationइंदौरPublished: Oct 14, 2019 12:02:09 pm

कनाडिय़ा बायपास पर मिला शव, सुसाइड नोट भी मिला
डिप्रेशन के चलते हाईकोर्ट वकील ने जहर खाकर की आत्महत्या

हाईकोर्ट वकील ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा - मैं अपनी बीमारी से परेशान होकर खत्म कर रहा हूं जिंदगी

हाईकोर्ट वकील ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा – मैं अपनी बीमारी से परेशान होकर खत्म कर रहा हूं जिंदगी

चिंतन विजयवर्गीय @ इंदौर. हाईकोर्ट वकील ने कनाडिय़ा बायपास पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मंदिर के पास बेहोश हालत में देखकर लोगो ने उन्हें एमवाय अस्पताल पहुंचा। गाड़ी नंबर से पुलिस घर पहुंची तो वकील की पहचान हुई। बताया जा रहा है कि डिप्रेशन के चलते आत्महत्या की है।
must read : BREAKING : VIDEO – एमवाय अस्पताल की नर्सिंग छात्राओं को अटेंडर ने पीटा, गंदी-गंद…

टीआई कनाडिया अनिल सिंह चौहान ने बताया, कनाडिया बायपास पर पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास प्रणय शुक्ला (40) निवासी गिरधर नगर का शव मिला। लोगों ने उन्हें बेहोश समझ १०८ एम्बुलेंस से एमवाय अस्पताल भिजवाया। वहीं पर प्रणय की गाड़ी खड़ी थी। नंबर के आधार पर पुलिस शुक्ला के घर पहुंची। उन्हें घटना बताई तो एमवाय अस्पताल पहुंचकर उन्होंने पहचान की। प्रणय हाईकोर्ट वकील थे। उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला। उसमें लिखा था कि में अपने स्वास्थ्य से परेशान होकर यह कदम उठा रहा हूं। किसी को भी परेशान नहीं किया जाए। जानकारी के मुताबिक करीब एक साल से प्रणय डिप्रेशन का शिकार थे। इसके लिए डॉक्टर से उनका इलाज भी चल रहा था। परिवार में पत्नी व एक बेटा है। बेटा बेंगलुरु में साफ्टवेयर कंपनी में जाब करता है। वह भी इंदौर के लिए निकल गया। परिवार आर्थिक रूप से भी ठीक है। उन्हें किस बात का डिप्रेशन था यह पता नहीं चला है। रविवार दोपहर 2.30 बजे वे कुछ देर में आने का कहकर घर से निकले थे। इसके बाद पुलिस से परिवार को घटना की जानकारी मिली। परिवार के लोग भी इस कदम से हैरान हैं। सोमवार को एमवाय अस्पताल में उनका पोस्टमॉर्टम होगा। कनाडिया पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो