scriptअपार्टमेंट में चल रहा था हाईप्रोफाइल देह व्यापार, मुंबई की कॉल गर्ल भी पकड़ाई | high profile racket going on apartment, mumbai call girl also arrested | Patrika News

अपार्टमेंट में चल रहा था हाईप्रोफाइल देह व्यापार, मुंबई की कॉल गर्ल भी पकड़ाई

locationइंदौरPublished: Apr 18, 2019 03:28:12 pm

अपार्टमेंट में चल रहा था हाईप्रोफाइल देह व्यापार, मुंबई की कॉल गर्ल भी पकड़ाई

racket

अपार्टमेंट में चल रहा था हाईप्रोफाइल देह व्यापार, मुंबई की कॉल गर्ल भी पकड़ाई

इंदौर. एरोड्रम थाना क्षेत्र के कालानी नगर में चल रहे हाईप्रोफाइल देह व्यापार को क्राइम ब्रांच ने कल पकड़ा। यहां अपार्टमेंट में चल रहे देह व्यापार से सात युवक-युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। मुंबई की भी कॉल गर्ल यहां से पकड़ी गई हैं, जो थोड़े समय के लिए आती थीं और विशेष ग्राहकों के लिए बुलाया जाता था।
क्राइम ब्रांच के जवानों ने पहले ग्राहक बनकर अपने मोबाइल पर फोटो बुलवाए और फिर पहुंचकर रात करीब 11 बजे छापेमारी कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपितों पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है। पकड़ाए आरोपितों में चार महिलाओं सहित शरद पिता कृष्णकुमार शर्मा, सद्दाम हुसैन पिता जबरल हुसैन और राजकुमार पिता विजय गौड़ शामिल हैं। आरोपितों ने केसरदीप अपार्टमेंट में फ्लैट ले रखा था। फ्लैट में ग्राहकों का आना-जाना रहता था। क्राइम ब्रांच को इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से यहां छापेमारी कार्रवाई की। रात करीब 11 बजे जवान यहां पहुंचे तो फ्लैट पर संदिग्ध हालत में युवक-युवतियों को पकड़ा। यहां से इन्हें एरोड्रम थाने ले जाया गया और कार्रवाई की गई। एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह ने बताया कि मुखबिरों से सूचना मिल रही थी कि बीएसएफ पानी की टंकी के पास वाली गली में एक अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना की पुष्टि के लिए हमने जवानों को वहां ग्राहक बनकर संपर्क करने के लिए भेजा तो उन्होंने मोबाइल पर युवतियों के फोटो भी भेज दिए। इसके आधार पर दबिश दी गई। यहां मुंबई से युवतियां भी बुलवाई जाती थीं। आरोपितों से और भी पूछताछ की जा रही है।
racket-2
इंदौर में एक महीने में पकड़ा चुके हैं कई देह व्यापार

इंदौर में करीब एक महीने में यह चौथी जगह देह व्यापार पकड़ाया है। स्कीम नंबर 78 पार्टी टू में होटल टेन इलेवन की पहली मंजिल पर संचालित स्पा ब्लू ओशीन पर पुलिस ने गत दिनों छापा मारकर देह व्यापार का खुलासा किया था। इसके साथ ही जावरा कंपाउंड उर्वशी कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल पर संचालित स्पा से भी चार युवतियों को पकड़ा था। यहां मिली सामग्री से देह व्यापार की पुष्टि होने के बाद केस दर्ज किया गया। इसके अलावा खंडवा नाका स्थित बिल्डिंग में क्वींस ब्यूटी सैलून व स्पा की आड़ में अवैध देह व्यापार पकड़ा गया था। यहां से पांच युवक व पांच युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो