scriptकॉलेज की बस ने उजाड़ा परिवार, स्कूटी सवार बेटा-बेटी और पिता को रौंदा | High speed college bus trampled scooty rider son daughter and father | Patrika News

कॉलेज की बस ने उजाड़ा परिवार, स्कूटी सवार बेटा-बेटी और पिता को रौंदा

locationइंदौरPublished: Mar 29, 2022 08:56:11 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बेटे के साथ बेटी का इलाज कराने के लिए जा रहे पिता को कॉलेज बस ने रौंदा..तीनों की मौत

indore_accident.jpg

इंदौर. इंदौर में मंगलवार को एक तेज रफ्तार बस स्कूटी सवार परिवार के लिए काल बन गई। तेज रफ्तार से आ रही बस ने स्कूटी से जा रहे बेटा-बेटी व पिता को अपनी चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में तीनों की मौत हो गई। घटना मंगलवार की दोपहर सुपर कॉरिडोर इलाके की है। स्कूटी सवार पिता व बच्चों को टक्कर मारने के बाद बस भी अनियंत्रित होकर रोड से नीचे उतर गई। घटना में बस में सवार कुछ बच्चों को भी चोट आई है।

 

कॉलेज बस ने उजाड़ा परिवार
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीथरपुर के रहने वाले लक्ष्मण साहू मंगलवार की दोपहर अपनी एक्टिवा से 20 साल की बेटी काजल और 16 साल के बेटे विपिन के साथ बेटी का इलाज कराने के लिए नंदानगर स्थित अस्पताल जा रहे थे। इसी दौरान सुपर कॉरिडोर इलाके में तेज रफ्तार से आ रही किड्स कॉलेज की बस ने उनकी एक्टिवा को अपनी चपेट में ले लिया और तीनों को कुचलते हुए अनियंत्रित होकर रोड से उतर गई। घटना में एक्टिवा सवार लक्ष्मण, उनकी बेटी काजल व बेटे विपिन की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा कि बेटी काजल के पैर में कुछ तकलीफ थी जिसके इलाज के लिए पिता बेटे के साथ उसे लेकर अस्पताल जा रहे थे।

यह भी पढ़ें

बेटी के इंतजार में बेबस पिता, 20 दिन से कलेक्ट्रेट के बाहर आमरण अनशन पर बैठा



 

ind_accident_2.jpg

परिवार में बची पत्नी व छोटा बेटा
बताया जा रहा है कि पीथमपुर निवासी मृतक लक्ष्मण साहू पीथमपुर की टेक्नो प्राइवेट लिमिटेड कंपन में मशीन ऑपरेटर थे। उनके परिवार में अब सिर्फ पत्नी व एक छोटा बेटा बचे हैं। घटना में मृत बेटी काजल कक्षा 12वीं और बेटा विपिन कक्षा 11वीं में पढ़ता था।

ट्रेंडिंग वीडियो