तेज रफ्तार कंटेनर ने ट्रक को मारी टक्कर, हेल्पर फंसा

तेज रफ्तार कंटेनर ने ट्रक को मारी टक्कर, हेल्पर फंसा

Reena Sharma | Publish: Mar, 17 2019 12:09:08 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

लवकुश चौराहा बना रहा एक्सीडेंट जोन

इंदौर. बाणगंगा इलाके के लवकुश चौराहे पर कंटेनर ने ट्रक को टक्कर मार दी। ट्रक पलटा तो हेल्पर का पंजा उसमें फंस गया। लवकुश चौराहे पर शुक्रवार रात 3 बजे सुपर कॉरिडोर से आ रहे ट्रक को तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी। कंटेनर उज्जैन तरफ से बाणगंगा जा रहा था। टक्कर के चलते ट्रक पलट गया। ट्रक ड्राइवर स्वर्ण सिंह निवासी पंजाब ने बताया कि वह दाहोद (गुजरात) से ट्रक लेकर निकला था। ट्रक में चमड़ा भरकर कोलकाता जाना था।

सुपर कॉरिडोर से वह एमआर-10 तरफ जाने के लिए बढ़ा, तभी कंटेनर ने टक्कर मार दी। ट्रक पलटने से हेल्पर जगजीत सिंह के पैर का पंजा उसमें फंस गया। डॉयल 100 के सिपाही सिंकदर ने वायरलैस पर जानकारी दी तो एएसआइ भंवर व फोर्स पहुंची। सब ने मिलकर हेल्पर को निकाला। उसका पंजा बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे 108 एम्बुलेंस से एमवाय अस्पताल भेजा, जहां पैर का ऑपरेशन हुआ। घटना के बाद ड्राइवर कंटेनर लेकर भाग गया। टक्कर के चलते कंटेनर का पेट्रोल टैंक फट गया। बाणगंगा रोड पर दीपमाला ढाबे तक पहुंचने पर उसका पेट्रोल खत्म होने पर ड्राइवर गाड़ी वहीं छोडक़र भाग गया।

सिग्नल अब नहीं हुए ठीक

लवकुश चौराहा एक्सीडेंट जोन बन चुका है। कुछ दिन पहले कार व पिकअप की टक्कर में ट्रैफिक सिग्नल टूट गए थे, जो अब तक नहीं ठीक हो पाए। इस चौराहे पर सुपर कॉरिडोर, एमआर-10, उज्जैन रोड व बाणगंगा रोड से वाहन आते हैं। चारों ही तरफ से दिनभर टै्रफिक का दबाव रहता है। चौराहे के पहले स्पीड ब्रेकर भी नहीं है। ऐसे में रात के समय तेज रफ्तार से गाडिय़ां आती है। चौराहे से लगी सर्विस रोड से भी ट्रैफिक सीधे यहां पहुंचता है। चौराहे के आसपास झाडिय़ों के कारण भी सामने से आने वाली गाडिय़ां नजर नहीं आतीं। लगातार यहां पर हादसे हो रहे है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned