scriptबेटी और दामाद के साथ चला रही थी देह व्यापार का हाइप्रोफाइल रैकेट, ग्राहक बन पहुंची पुलिस और… | highprofile racket run with help of daughter and son in law | Patrika News

बेटी और दामाद के साथ चला रही थी देह व्यापार का हाइप्रोफाइल रैकेट, ग्राहक बन पहुंची पुलिस और…

locationइंदौरPublished: Jun 24, 2019 01:01:28 pm

सूचना बैंक से पुलिस को देह व्यापार की शिकायत मिली। यहां छापा मारकर संचालिका सहित पांच महिलाओं व चार पुरुषों हिरासत में लिया है।

racket

बेटी और दामाद के साथ चला रही थी देह व्यापार का हाइप्रोफाइल रैकेट, ग्राहक बन पहुंची पुलिस और…

इंदौर. MP के इंदौर शहर में पुलिस ने करीब 10 दिन के अंदर देह व्यापार के दूसरे अड्डे का पर्दाफाश किया है। यहां संचालिका अपनी बेटी और दामाद की मदद से यह गोरखधंधा चला रही थी। पुलिस को सामने देखते ही संचालिका समेत वहां मौजूद ग्राहकों और देह व्यापार करने वाली लड़कियों के होश उड़ गए।
indore
एएसपी डॉ. प्रशांत चौबे ने बताया, पुलिस ने हीरा नगर व परदेशीपुरा इलाके में कई जगह सूचना बैंक लगाए हैं। नशे करने व बेचने वालों की जानकारी लोग इसमें दे सकते हैं। सूचना बैंक से पुलिस को देह व्यापार की शिकायत मिली। यहां छापा मारकर संचालिका सहित पांच महिलाओं व चार पुरुषों हिरासत में लिया है। संचालिका बेटी-दामाद की मदद से यह देह व्यापार चला रही थी। एएसपी डॉ. प्रशांत चौबे ने बताया कि बापट चौराहे पर लगे सूचना बैंक से पुलिस को प्राइम सिटी में चल रहे देह व्यापार की शिकायत मिली। पुलिस द्वारा भेजे गए ग्राहक के हरी झंडी देते ही टीम ने छापा मार दिया।
must read : स्कूल का कर्मचारी छात्रा के घर जाकर बोला I LOVE YOU, फोटो लेने से मना किया तो…

मौके से पांच महिलाओं व संजय रायकवार (30) निवासी जवाहर मार्ग, अंकित वाडिया (32) निवासी परदेशीपुरा, नंदकिशोर करोरिया (22) और प्रिंसकुमार सिंह (19) निवासी प्राइम सिटी पकड़े गए। इनके पास से 24 हजार रुपए जब्त हुए। नंदकिशोर संचालिका का दामाद है। संचालिका ने दो महीने मनीष पालीवाल से मकान किराए पर लिया था, जिसमें बेटी को भी रैकेट में लगा रखा था। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।
10 दिन पहले भी पकड़ा था अड्डा

पुलिस ने करीब 10 दिन पहले भी तेजाजी नगर इलाके में देह व्यापार के एक हाइप्रोफाइल अड्डे का पर्दाफाश किया था। यह रैकेट एक महिला चला रही थी। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वे ग्राहकों को लड़कियों के फोटो भेजते थे। पुलिस ने ग्राहक बनकर पूरे मामले की हकीकत जानी और फिर छापा मारकर ग्राहक व युवतियों को पकड़ा। मौके से पुलिस ने ग्राहक आयुष सिंघाल निवासी जवाहर नगर व रोहित रायकवार निवासी खंडवा को पकड़ा।
must read : धमाकेदार बारिश से डूबी सडक़ें, पत्तों की तरह गिरे पेड़, बच्चे बोले- 10 रुपए दो गाड़ी में धक्का लगा देंगे

घर से 22 हजार रुपए, छह मोबाइल व आपत्तिजनक वस्तुएं मिलीं थी। आउटर कॉलोनी होने के चलते करीब 6 महीने से यहां रैकेट संचालित हो रहा था। ग्राहक से एक से दो हजार रुपए लिए जाते थे। इससे कॉलोनी के रहवासी परेशान थे। संचालक महिला का मुंबई व कोलकाता के कुछ दलालों से संपर्क है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो