scriptदेह व्यापार के हाईप्रोफाइल अड्डे पर छापा, थाईलैंड की तीन लड़कियों के साथ पकड़ाए सात लडक़े | highprofile racket under spa center caught by police in indore | Patrika News

देह व्यापार के हाईप्रोफाइल अड्डे पर छापा, थाईलैंड की तीन लड़कियों के साथ पकड़ाए सात लडक़े

locationइंदौरPublished: May 05, 2019 11:09:28 am

देह व्यापार के हाईप्रोफाइल अड्डे पर छापा, थाईलैंड की तीन लड़कियों के साथ पकड़ाए सात लडक़े

racket

देह व्यापार के हाईप्रोफाइल अड्डे पर छापा, थाईलैंड की तीन लड़कियों के साथ पकड़ाए सात लडक़े

इंदौर. स्पा सेंटर की आड़ में चलाए जा देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। लसूडिय़ा थाना क्षेत्र के तलावली चांदा स्थित मीरा स्पा सेंटर से पुलिस ने थाईलैंड की तीन लड़कियों सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। थाईलैंड से लड़कियां टूरिस्ट वीजा पर आई थीं और यहां देह व्यापार में लिप्त थीं। शनिवार शाम को जब छापा मारा गया तब स्पा सेंटर में 7 युवक सहित 10 लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले। तीनों लड़कियों के पास से विदेशी करंसी भी बरामद हुई है।
क्राइम ब्रांच को काफी समय से स्पा सेंटर के माध्यम से देह व्यापार चलाने की शिकायत मिल रही थी। मोबाइल पर लड़कियों के अश्लील फोटो भेजकर ग्राहकों को स्पा सेंटर बुलाया जाता था। जिस स्थान पर मीरा स्पा सेंटर चलाया जा रहा है, वह भवन किराए पर लिया गया है। छापे के दौरान गजेंद्र सिंह राजपूत (40), अभिषेक यादव (38), संजय गांधी (52), सन्नी सुनेरे (19), निर्भय जैन (46) और नरेंद्र कानूनगो (25) सहित अन्य को पकड़ा गया है। आरोपियों के पास से आपत्तिजनक वस्तुएं सहित 32 हजार नकद मिले हैं। पुलिस के मुताबिक थाईलैंड की युवतियां एक वर्ष के टूूरिस्ट वीजा पर यहां आईं थीं, यहां वे देह व्यापार में लिप्त हो गईं।
स्पा सेेंटर में पहले भी पकड़ाए हैं जिस्मफरोशी के अड्डे

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी स्पा सेंटर कीे आड़ में चल रहे देह व्यापार के अड्डों पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की थी। स्कीम नं. 78 पार्ट टू में होटल टेन इलेवन की पहली मंजिल पर संचालित स्पा ब्लू ओशीन पर छापा मारकर पुलिस ने देह व्यापार का पर्दाफाश किया था। मामले में स्पा संचालिका सहित 13 लोगों को गिरफ्तार किया। आसपास के लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने रैकी कर छापा मारा था। स्पा संचालिका सहित 5 युवतियों व 8 युवकों को पकड़ा था। स्पा संचालिका ने अवैध काम के लिए अंदर कैबिन बना रखे थे। ग्राहकों से 2 हजार रुपए लिए जाते थे। 1 हजार युवती रखती व एक हजार संचालिका रखते थे। आसपास कई बड़ी मल्टीनेशनल कंपनियों के ऑफिस में कार्यरत युवकों को टारगेट कर 24 हजार रुपए महीना किराए पर स्पा खोला गया था। इसके अलावा भंवरकुआं पुलिस ने स्पा की आड़ में अवैध कारोबार पकड़ा था। वहां पकड़ाई महिलाओं से भी अन्य स्पा की जानकारी मिली थी।
जावरा कंपाउंड में भी मिली चार युवतियां

संयोगितागंज पुलिस ने जावरा कंपाउंड के उर्वशी कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल पर संचालित स्पा पर भी छापा मारा था। सीएसपी ज्योति उमठ ने बताया कि पुलिस के आने की सूचना पर युवक भाग गए। यहां 4 युवतियों को पकड़ा। मौके पर मिली सामग्री से देह व्यापार की पुष्टि होने पर केस दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो