VIDEO : हनी ट्रैप मामले में बोले गृह मंत्री - कितने भी बड़े नाम शामिल क्यों न हो, कोई नहीं बच पाएगा

VIDEO : हनी ट्रैप मामले में बोले गृह मंत्री - कितने भी बड़े नाम शामिल क्यों न हो, कोई नहीं बच पाएगा
VIDEO : हनी ट्रैप मामले में बोले गृह मंत्री - कितने भी बड़े नाम शामिल क्यों न हो, कोई नहीं बच पाएगा

Reena Sharma | Updated: 19 Sep 2019, 01:35:21 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

-गुरुवार को इंदौर पहुंचे गृह मंत्री बाला बच्चन ने की मीडिया से चर्चा
-बोले - रसूखदारों के नाम सामने आएंगे तो भी कड़ी कार्रवाई होगी

इंदौर. मध्यप्रदेश में हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप मामले से एटीएस ने बुधवार शाम भोपाल से तीन और इंदौर से दो महिलाओं को हिरासत में लिया है। मामले में अब तक कुल 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। ये सभी हाईप्रोफाइल अधिकारी और व्यापारी को हनी ट्रैपिंग के जरिए ब्लैकमेल करती थीं।

गुरुवार को इंदौर आए गृहमंत्री बाला बच्चन ने हनी ट्रैप मामले में जल्द ही खुलासा होगा। मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा इस मामले में चाहे कितने ही बड़े नाम शामिल क्यों न हो कोई भी बच नहीं पाएगा, क्योंकि कानून से बड़ा कुछ नहीं है। इस षड्यंत्र में जो भी शामिल होगा वो बहुत जल्द सामने आएगा। इस मामले में कोई भी रसूख़दारों का नाम भी सामने आया तो भी उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा जो भी महिलाएं इसमें पकड़ाई है वो किसी किराए के मकान में रह रही थी लेकिन हम किसी भी राजनीति में नहीं पडऩा चाहते है हम तो केवल जो सामने आएगा उस पर कार्रवाई करेंगे। जल्द ही नाम, पोस्ट सब सामने आ जाएगी। हमारी पुलिस की टीम चौकन्नी है और बराबर मॉनीटरिंग कर रही है। पिछले आंकड़ों की तुलना करें तो सभी अपराधों में कमी आई है और अपराधी भी सामने आए है। कानून अपने तरीके से कार्रवाई करेगा। मैं बस यही कहंूगा कि नो पॉलिटिक्स, नो कांग्रेस, नो बीजेपी..। कानून का काम है कानून करेगा। मैं इतने बड़े खुलासे के लिए मैं पुलिस विभाग को बधाई दूंगा। पुलिस की ओर से आगे भी जांच जारी रहेगी।

मंत्री बच्चन ने कहा इसके अलावा पुलिस ने जो दो-तीन दिन पहले एनकाउंटर किया था उसके लिए भी मैं पुलिस विभाग को बधाइ देता हंू। वे अपराधी भी १२-१३ सालों से जघन्य अपराधों में शामिल थे। उन्होंने कहा पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जो भी वचन दिए थे हम सभी उसी के अनुरूप काम कर रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned