script‘कम्प्यूटर बाबा ने सरकार से मांगा है हेलिकॉप्टर और मंत्रालय में कमरा’, गृहमंत्री ने दिया ये जवाब…VIDEO | home minister take Meeting of district planning committee in indore | Patrika News

‘कम्प्यूटर बाबा ने सरकार से मांगा है हेलिकॉप्टर और मंत्रालय में कमरा’, गृहमंत्री ने दिया ये जवाब…VIDEO

locationइंदौरPublished: Jun 25, 2019 03:05:59 pm

जिला योजना समिति की बैठक में शामिल होने के लिए गृहमंत्री बाला बच्चन मंगलवार को शहर में थे।

baba

‘कम्प्यूटर बाबा ने सरकार से मांगा है हेलिकॉप्टर और मंत्रालय में कमरा’, गृहमंत्री ने दिया ये जवाब…VIDEO

इंदौर. जिला योजना समिति की बैठक में शामिल होने के लिए गृहमंत्री बाला बच्चन मंगलवार को शहर में थे। बैठक से पहले रेसीडेंसी में उन्होंने कांग्रेस के नेताओं से चर्चा की। इस दौरान कम्प्यूटर बाबा के हेलिकॉप्टर और मंत्रालय में कमरा मांगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका निर्णय मुख्यमंत्री लेंगे कि उन्हें किसे क्या देना है। उन्होंने कहा कि पानी की समस्या को लेकर पीएचयू विभाग के साथ बैठक रखी है। यातायात को लेकर उन्होंने कहा कि हमने पुलिस बल से 50 जवान निकालकर दिए हैं। अगर आवश्यकता लगेगी तो और देंगे। पिछली सरकार के कार्यकाल के 2017-18 के मुकाबले हम बेहतर स्थिति में हैं। भाजपा सरकार से बाहर होने के बाद छटपटा रही है। वह हमारी सरकार को साजिश के तहत बदनाम करने की कोशिश कर रही है।
नीमच जेल ब्रेक कांड को लेकर कहा कि साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही नीमच जेल अधीक्षक, सहायक अधीक्षक समेत चार कांस्टेबल को सस्पेंड किया है। यह पूरा कांड साजिश के तहत किया गया है। मामले में आज ही मैंने सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से बात की है। पुलिसकर्मियों के अवकाश को लेकर उन्होंने कहा कि यह नई व्यवस्था थी, इसलिए कुछ कमियां निकलकर आईं है। हम इसे व्यवस्थित कर रहे हैं।
indore
कांग्रेसियों ने रखी समस्याएं

कांग्रेसियों इस दौरान गृहमंत्री के सामने कई समस्याएं रखी। उन्होंने आरटीओ के बाबुओं-अफसरों के खिलाफ ज्ञापन भी दिया। असल में आरटीओ में कई बाबू और अफसर वर्षों से एक ही सीट पर जमे हुए हैं। ट्रांसफर होने के बाद भी ये दोबारा इंदौर आटीओ में आ जाते हैं। ज्ञापन में आरटीओ के बाबू आरपी गौतम के इंदौर में कई वर्षों से जमे होने पर सवाल खड़े किए गए हैं और उन्हें हटाने की मांग की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो