scriptHoney trap: मां को मारा! मैं उसे छोडूंगा नहीं, बंगले पर जा रहा हूं…’ | Honey trap: Beats my mother, I will not leave him, going to bungalow | Patrika News

Honey trap: मां को मारा! मैं उसे छोडूंगा नहीं, बंगले पर जा रहा हूं…’

locationइंदौरPublished: Oct 04, 2019 11:55:35 am

Submitted by:

Manish Yadav

जेल में बंद श्वेता जैन से मिलने आए बेटे ने मचाई चिल्ला-पुकार, खूब किया हंगामा, जेल स्टाफ ने हंगामा करने से मना किया तब वह शांत हुआ।
 

Honey trap

Honey trap: मां को मारा! मैं उसे छोडूंगा नहीं, बंगले पर जा रहा हूं…’

मनीष यादव @ इंदौर
जिला जेल में बंद हनी ट्रैप मामले में आरोपित श्वेता जैन से मिलने के लिए कल दोपहर उसका बेटा आया था। जब उसे पता चला कि मां को पुलिस ने पीटा है तो वह वहीं पर चिल्ला-पुकार मचाने लगा। वह जोर-जोर से चिल्ला रहा था कि मैं अभी उसके बंगले पर जाता हूं… उसे छोड़ूंगा नहीं। जेल स्टाफ ने हंगामा करने से मना किया तब वह शांत हुआ।
जिला जेल में श्वेता विजय जैन, श्वेता स्वप्निल जैन, बरखा सोनी, आरती दयाल और उनकी साथी युवती बंद है। कल सुबह श्वेता विजय जैन का युवा बेटा उससे मिलने पहुंचा। जब वह मां से मिलने जाली पर गया तो उसका पहला सवाल ही यही था कि क्या पुलिसवालों ने तुम्हें मारा है? जब श्वेता ने कहा कि हां, पुलिस ने उसे पीटा है। यह सुनकर वह हंगामा करने लगा। जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि पुलिस ने मारा… मैं अभी उसके बंगले पर जाता हूं, उसे सबक सिखाकर ही रहूंगा। जब जेल स्टाफ ने उसे शोर मचाने के लिए रोका तो यही कहता रहा कि मैं मां से बहुत प्यार करता हूं। बाद में स्टाफ के बारे में पूछा कि वह तो नहीं मारपीट कर रहे हैं। इस हंगामे के दौरान उसने यह नहीं कहा कि वह किसके बंगले पर जाने वाला है। श्वेता के वकील ने भी मुलाकात की। इस दौरान जमानत को लेकर बात हुई। मुलाकात के बाद श्वेता का बेटा फिर डिस्पोजल बर्तन लेकर पहुंचा था, लेकिन उसे स्टाफ ने लौटा दिया।

मेरी बहन को फंसाकर सब हट गए
आरती के भाई ने कहा, ऐसा नहीं कर सकती बहन
गुरुवार दोपहर सबसे पहले बरखा सोनी का पति अमित सोनी मिलने के लिए आया। मुलाकात के दौरान वह रोता रहा। वहीं सबसे आखिरी में आरती दयाल का भाई मिलने पहुंचा। भाई से मुलाकात के दौरान आरती रोती रही। उसके भाई का कहना था कि मेरी बहन को फंसा कर सब अलग हट गए हैं। कुछ गलती हो सकती है, लेकिन इतनी बड़ी साजिश उसकी नहीं हो सकती। जेल में किसी परेशानी के बारे मेंं आरती कुछ नहीं बोली। वह भी कपड़े-पानी की बोतल और दूसरा सामान लेकर आया था, लेकिन कपड़ों के अलावा कुछ भी नहीं लिया। पीडि़त युवती और दूसरी अन्य आरोपित की मुलाकात नहीं आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो