scriptHoney Trap : ‘1 करोड़ रुपए दो वर्ना वीडियो कर दूंगी वायरल’…हनीट्रैप में फंसाकर लव जिहाद की आरोपी कर रही ब्लैकमेल | honey trap Give me 1 crore rupees or else I will make the video viral. Accused of love jihad is blackmailing | Patrika News
इंदौर

Honey Trap : ‘1 करोड़ रुपए दो वर्ना वीडियो कर दूंगी वायरल’…हनीट्रैप में फंसाकर लव जिहाद की आरोपी कर रही ब्लैकमेल

MP News : मध्यप्रदेश के इंदौैर में हनीट्रैप से जुड़ा बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक युवती अपने चंगुल में फंसाकर पैसों की मांग कर रही है।

इंदौरJun 20, 2024 / 11:50 am

Himanshu Singh

honey trap
Honey Trap : मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से फिर एक बार हनीट्रैप कर लोगों को ब्लैकमेल कर जाल में फंसाने का मामला सामने आ रहा है। एक ऐसा ही मामला शहर के खजराना थाना इलाके से सामने आया है। जहां एक युवती ने व्यापारियों को अपने जाल में फंसाकर पैसों की मांग कर रही है। इस युवती पर लव जिहाद का मामला पहले से दर्ज है।

युवती सोशल मीडिया पर अलग-अलग नामों से फर्जी आईडी बनाकर व्यापारियों के वीडियो वायरल कर रही है। इसके बाद व्यापारियों ने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराई है।

क्या है पूरा मामला


शहर के लोहा व्यापारी मोहम्मद सलीम ने युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि पायल नाम की लड़की एक करोड़ रुपए की मांग कर रही है। उसने सलीम के खिलाफ 2017 में मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद 30 लाख रुपए में समझौता करवाकर शादी करवा दी गई थी, लेकिन वह शादी के बाद भी साथ नहीं रही और बार-बार पैसों की मांग करती रही। इसके बाद उसने फिर पैसों के लिए फर्जी आईडी बनाकर वीडियो बनाना शुरु कर दिया है। वह सलीम का रास्ता रोककर खुलेआम धमकाती है।
बता दें कि, पायल के खिलाफ लव जिहाद का केस दर्ज है। जिसपर हिंदु लड़कियों की मुस्लिम लड़कों से शादी करवाने के आरोप हैं। पायल के खिलाफ पूर्व पार्षद ने भी ब्लैकमेंलिग की शिकायत दर्ज कराई है। पायल पर आरोप है कि वह लोगों को अपने झांस में फंसाकर लोगों को ब्लैकमेल करती है। नंबर ब्लाक करने के बाद भी युवती अलग-अलग नंबरों कॉल करके धमका रही है।

पायल से परेशान लोगों ने अलग-अलग थानों में शिकायत दर्ज कराई है। यहां तक एक रिक्शेवाले के साथ तक उसने प्लाट में धोखाधड़ी की है। पुलिस ने सभी पीड़ितों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Hindi News/ Indore / Honey Trap : ‘1 करोड़ रुपए दो वर्ना वीडियो कर दूंगी वायरल’…हनीट्रैप में फंसाकर लव जिहाद की आरोपी कर रही ब्लैकमेल

ट्रेंडिंग वीडियो