परियों की हॉट तस्वीरें देख खुद पर काबू नहीं रख पाए हरभजन, छुपकर मिलने गए होटल तो बन गया वीडियो, हुए सस्पेंड

परियों की हॉट तस्वीरें देख खुद पर काबू नहीं रख पाए हरभजन, छुपकर मिलने गए होटल तो बन गया वीडियो, हुए सस्पेंड

Muneshwar Kumar | Updated: 23 Sep 2019, 07:49:21 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

क्या होटल के इन्हीं कमरों में बना था इंजीनियर हरभजन सिंह का वीडियो

इंदौर/ हनीट्रैप मामले में मध्यप्रदेश में पहली बड़ी कार्रवाई हुई है। फरियादी नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह को आयुक्त ने सस्पेंड कर दिया है। महापौर ने एक दिन पहले ही चिट्ठी लिखकर उन पर कार्रवाई करने की मांग की थी और कहा था कि निगम की इससे बदनामी हो रही है। हरभजन सिंह अब सस्पेंड हो गए हैं। लेकिन आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर कैसे इंजीनियर हरभजन इस गिरोह के चंगुल में फंसे।

हनी ट्रैप मामले में ऐसे फंसे तो कई लोग हैं। लेकिन पुलिस में शिकायत पहली बार इंजीनियर हरभजन सिंह ने ही की थी। इंदौर पुलिस ने रविवार को हरभजन सिंह से छह घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान उनसे पचास सवाल पूछे गए। इस दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि आखिर वो कैसे जाल में फंस गए। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि महिलाओं से पहचान के बाद हरभजन ने उनकी मदद भी की।

83.jpg

हॉट फोटो भेज उकसाती थी महिलाएं
पूछताछ के दौरान हरभजन सिंह ने पुलिस को कहा कि इनसे पहचान के बाद पहले समान्य बातें होती थीं। इस दौरान इनकी मदद भी की। इसके बाद आरती दयाल से हरभजन की चैटिंग होने लगी। हरभजन ने कहा कि इसी दौरान वॉट्सऐप पर वह पर्सनल फोटो भेजने लगी। जिसमें कई ऐसी तस्वीर होती थीं, जिसके जरिए मुझे उकसाया जाता था। पुलिस के समझ कुछ तस्वीरें हरभजन सिंह ने रखे भी हैं।

84.jpg


इसके बाद ही शुरू हुआ मिलने का सिलसिला
हरभजन सिंह इन हसीन परियों की अदाओं पर धीरे-धीरे लट्टू हो रहे थे। उनका मन भी इनसे मिलने को बेताब था। बातचीत और चैटिंग अब लंबी होने लगी थी। डेढ़ महीने के अंदर ही हरभजन सिंह इंदौर के दो होटलों में इन युवतियों से दो बार मिले हैं। कहा जा रहा है कि आरती ने शायद इसी दौरान इनका वीडियो बना लिया है। उसके बाद ब्लैकमेलिंग शुरू हो गई।

85.jpg

दो होटलों में मिले
हनीट्रैप में शामिल लड़कियों के नाम इंजीनियर हरभजन सिंह दो होटलों में कमरा बुक करवाता था। जिसमें विजय नगर स्थित होटल श्री और इन्फिनिटी शामिल है। हरभजन सिंह ने 18 अगस्त को होटल श्री में कमरा नंबर 104 बुक करवाया था। वहीं, होटल इन्फिनिटी में 30 अगस्त को कमरा नंबर 414 बुक था। पुलिस ने दोनों ही होटलों में जो आधार कार्ड के प्रति जमा कराए गए थे, उन्हें जब्त किया है। कहा जा रहा है कि इन्हीं मुलाकातों में हरभजन के वीडियो बने।

86.jpg

पुलिस भी पहुंची यहां
आरोपियों से मिली जानकारी के बाद आरती और मोनिका उर्फ सीमा को लेकर पुलिस शनिवार की रात करीब बारह बजे विजयनगर स्थित होटल श्री और होटल इन्फिनिटी पहुंची। यहां पुलिस को एक नई युवती रूपा की जानकारी हाथ लगी। पुलिस अब उसके बारे में भी जानकारी जुटा रही है कि आखिर वो कौन है। पुलिस को रूपा अहिरवार का आधार कार्ड भी यहां से मिला है। जिसमें पता छतरपुर का लिखा हुआ है। पुलिस अब जल्द ही होटलों का सीसीटीवी भी खंगालेगी।


1 से 5 सितंबर का रिकॉर्ड देखो
पुलिस जब आरती को इन होटलों में लेकर पहुंची तो उसने कहा कि 1 से 5 सितंबर का रिकॉर्ड देखो। पुलिस ने दोनों होटलों से घटना के दिन के सीसीटीवी फुटेज भी मांगे हैं। पुलिस देखना चाहती है कि जिस दिन होटल में कमरे बुक थे तब हरभजन सिंह, आरती के अलावा और कौन आया था।

हरभजन की बढ़ गई मुश्किलें
पूछताछ के दौरान हरभजन सिंह खुद को बचाते ज्यादा नजर आए। गिरफ्तार महिलाओं ने भी उन पर कई आरोप लगाए हैं। हरभजन पर पहली गाज गिर गई है। सरकार के निर्देश पर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। अब जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी, हरभजन की मुश्किलें वैसे-वैसे बढ़ती जाएंगी।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned