Breaking Video : थाने में आरती फिर हुई बेहोश, अस्पताल लेकर भागी पुलिस

Breaking Video : थाने में आरती फिर हुई बेहोश, अस्पताल लेकर भागी पुलिस
Breaking VIdeo : थाने में आरती फिर हुई बेहोश, अस्पताल लेकर भागी पुलिस

Hussain Ali | Updated: 23 Sep 2019, 05:21:13 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

मध्यप्रदेश के चर्चित हनीट्रैप मामले में सोमवार को एक बार फिर मोड़ आया।

रणवीरसिंह कंग/लखन शर्मा @ इंदौर. मध्यप्रदेश के चर्चित हनीट्रैप मामले में सोमवार को एक बार फिर मोड़ आया। पुलिस टीम महिला आरोपियों को पूछताछ के लिए भोपाल ले जाने वाली थी कि इससे पहले थाने में आरती दयाल की तबीयत फिर बिगड़ गई। वह थाने में बेहोश हो गई। पुलिस उसे ताबड़तोड़ एमवाय अस्पताल लेकर पहुंची। यहां उसे तुरंत स्ट्रेचर के बजाय ट्रामा सेंटर में ले गए। यहां उसका इलाज चल रहा है।

भोपाल ले जा रही टीम

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि भोपाल, राजगढ़, छतरपुर से जो जानकारियां मिली है उसे लेकर पूछताछ की है। आरोपियों को लेकर टीम भोपाल जा रही है। कुछ होटलों में फेक आइडी देकर इंट्री की बात पता चली है, उसकी भी जांच कर रहे हैं।

must read : लग्जरी कारों में घूमने वाली अब जेल में लगा रही झाड़ू, मांझ रही बर्तन

रविवार को भी थाने पहुंचते ही बिगड़ी थी दोनों आरोपियों की तबीयत

रविवार को कोर्ट ने दोनों आरोपियों आरती दयाल, मोनिका उर्फ सोनिया उर्फ सीमा को 27 सितंबर तक पुलिस को रिमांड पर सौंपने का आदेश दिया। वहीं ड्राइवर ओमप्रकाश को जेल भेज दिया। कोर्ट से महिला थाने पहुंचते ही मोनिका बेहोश हो गई। उसे लेकर तुरंत पुलिसकर्मी एमवाय अस्पताल पहुंचे थे। उसका चेकअप चल ही रहा था कि आरती को भी बेहोश होने पर अस्पताल लाया गया। उसने पेट दर्द की शिकायत बताई। एमवाय अस्पताल में हुई जांच में दोनों फिट निकलीं, तो अस्पताल से छुट्टी कर दी गई।

must read : आरती बोली- मैं गर्भवती हूं, सोनोग्राफी में कुछ नहीं निकला, पुलिस धक्के मारकर थाने ले गई

जानकारी के मुताबिक दोनों चाहती थीं कि रिमांड की बाकी अवधि वे अस्पताल में ही भर्ती रहें। इससे वे पुलिस की पूछताछ से बच जाएंगी। अफसरों ने एमवाय अधीक्षक पीएस ठाकुर से बात की तो वे भी पहुंचे। उन्होंने खुद सभी जांच रिपोर्ट देखी और डॉक्टरों से बात की। उसके बाद ही दोनों को डिस्चार्ज किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned