VIDEO : कोर्ट में नहीं आई केस डायरी, जमानत पर सुनवाई कल, मोनिका को भोपाल ले गई पुलिस

VIDEO : कोर्ट में नहीं आई केस डायरी, जमानत पर सुनवाई कल, मोनिका को भोपाल ले गई पुलिस
VIDEO : कोर्ट में नहीं आई केस डायरी, जमानत पर सुनवाई कल, मोनिका को भोपाल ले गई पुलिस

Hussain Ali | Publish: Sep, 23 2019 05:12:34 PM (IST) | Updated: Sep, 23 2019 05:25:04 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

आरती हुई बेहोश, मोनिका को भोपाल ले गई पुलिस

विकास मिश्रा @ इंदौर. हनीट्रैप से जुड़ी तीन आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन, श्वेता विजय जैन और बरखा अमित सोनी की जमानत याचिका पर मंगलवार को सुनवाई होगी। सोमवार को पुलिस ने जिला कोर्ट में केस डायरी पेश नहीं की। सोमवार को प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी मनीष भट्ट की कोर्ट में तीनों की अर्जी होना थी। सुबह करीब 11 बजे केस डायर पेश नहीं होने पर कोर्ट ने लंच बाद सुनवाई के आदेश दिए थे। 2.30 बजे एक बार फिर तीनों के वकील कोर्ट में पहुंचे लेकिन डायरी पेश नहीं हुई।

must read : लग्जरी कारों में घूमने वाली अब जेल में लगा रही झाड़ू, मांझ रही बर्तन

वकील विवेक चौधरी और धर्मेंद्र गुर्जर ने बताया कि कोर्ट में जब जमानत की याचिका लगती तो मूल डायरी न भेजकर फोटो कॉपी भेजी जाती है। पुलिस का कहना है कि मूल डायरी जांच के लिए बाहर भेजी है तो वे फोटोकॉपी पेश कर सकते थे। ये बार-बार इस बात को दर्शा रहा है कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। पुलिस को इस बात की सूचना शुक्रवार से थी कि सोमवार को सुनवाई होना है, फिर भी केस डायरी पेश नहीं की। कोर्ट ने सख्त लहजे में पुलिस को केस डायरी पेश करने के आदेश दिए हैं।

आरती हुई बेहोश, मोनिका को भोपाल ले गई पुलिस

इधर दूसरी ओर पुलिस आरोपी आरती दयाल और मोनिका यादव को लेकर भोपाल जाने वाली थी, लेकिन थाने में आरती की तबीयत खराब होने से उसे एमवाय अस्पताल ले जाया गया। यहां सोनोग्राफी सहित अन्य जांच के साथ उसका इलाज किया जा रहा है। अभी उसे एक बोतल ग्लूकोज चढ़ाया गया है। इस वजह से सिर्फ आरोपी मोनिका को पलासिया टीआई शशिकांत चौरसिया टीम के साथ कार से भोपाल के लिए निकले।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned