scriptहनीट्रैप – पलासिया थाने में टीआई के केबिन में हुई केस पर चर्चा, आरती के घर छतरपुर पहुंची इंदौर पुलिस | Honeytrap - Discussion oncase in TI's cabin at Indore Palasia thana | Patrika News

हनीट्रैप – पलासिया थाने में टीआई के केबिन में हुई केस पर चर्चा, आरती के घर छतरपुर पहुंची इंदौर पुलिस

locationइंदौरPublished: Sep 21, 2019 01:36:36 pm

-हनीट्रैप मामले में पुलिस की टीम ने की महिला थाने पर चर्चा
 

हनीट्रैप - इंदौर पलासिया थाने में टीआई के केबिन में हुई केस पर चर्चा, 22 तक पुलिस रिमांड पर सभी महिला आरोपी

हनीट्रैप – इंदौर पलासिया थाने में टीआई के केबिन में हुई केस पर चर्चा, 22 तक पुलिस रिमांड पर सभी महिला आरोपी

चिंतन विजयवर्गीय @ इंदौर. हनीट्रैप मामले में शनिवार को इंदौर के महिला थाने पर एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र, एसपी पूर्व मो. यूसुफ कुरैशी, एएसपी अनिल पाटीदार, एएसपी क्राइम अमरेन्द्र सिंह चौहान, सीएसपी ज्योति उमट पहुंचे। इसके पहले सभी अधिकारियों की पलसिया थाने में टीआई के केबिन में काफी देर तक केस को लेकर बात हुई। मामले में मुख्य आरोपी आरती दयाल, मोनिका यादव, ओमप्रकाश कोरी 22 सितंबर तक रिमांड पर है। महिला थाने में इनसे अफसरों द्वारा पूछताछ की जा रही है।
must read : ब्यूटी ब्लैकमेलर: पूर्व मंत्री के इशारों पर चल रहा था इन हसीनाओं का गिरोह, कांग्…

बताया जा रहा है कि हनीटै्रप मामला अब इंदौर पुलिस के गले की हड्डी बन गया है। कारण है कि पुलिस ने इंदौर में जब आरती दयाल, मोनिका यादव और ड्राइवर ओमप्रकाश को हिरासत में लिया तो इसके बाद भोपाल के अफसरों को इसकी सूचना दी। भोपाल में इन्होंने श्वेता विजय जैन, श्वेता स्वप्निल जैन और बरखा अमित सोनी को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन पुलिस इनका कनेक्शन नहीं निकाल पाई। उधर पुलिस अब तक ये भी पता नहीं लगा पाई कि श्वेता जैन के घर से जो १४ लाख १७ हजार रुपए मिले थे, वे कहां से आए थे। वहीं अफसर दबे जुबान यह भी कह चुके हैं कि मामले में अब अन्य फरियादियों या जिन लोगों के वीडियो इन्होंने बनाए वे सामने नहीं आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो