scriptयुवती के ‘रूपजाल’ में फंसा शोरूम संचालक, बेडरूम में बन गए शारीरिक संबंधों के वीडियो, फिर… | honeytrap : girl and her friend make video with showroom owner | Patrika News

युवती के ‘रूपजाल’ में फंसा शोरूम संचालक, बेडरूम में बन गए शारीरिक संबंधों के वीडियो, फिर…

locationइंदौरPublished: Nov 14, 2019 02:00:34 pm

ब्लैकमेलिंग का एक और गिरोह सक्रिय, पुलिस कर रही तलाश
युवती ने शोरूम संचालक को दी वीडियो वायरल की धमकी

युवती के ‘रूपजाल’ में फंसा शोरूम संचालक, बेडरूम में बन गए शारीरिक संबंधों के वीडियो, फिर...

युवती के ‘रूपजाल’ में फंसा शोरूम संचालक, बेडरूम में बन गए शारीरिक संबंधों के वीडियो, फिर…

इंदौर. हनी ट्रैप की तरह ही ब्लैकमेलिंग करने वाला एक गिरोह सक्रिय है। इन आरोपितों के हाथ कई और लोग भी ठगे गए हैं। शोरूम संचालक से आरोपितों नेे हाल ही में दोस्ती की और फिर उसे फंसाने के लिए पूरी साजिश रची। उन्होंने युवती के साथ अंतरंग पलों के वीडियो बना लिए। पुलिस दोनों आरोपितों को तलाश रही है। उनके पकड़े जाने से बड़े खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है।
चंदननगर पुलिस के अनुसार देवास से शोरूम संचालक राजेश की शिकायत पर दुर्गेश और एक युवती के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित दुर्गेश ने राजेश से युवती को मिलाया था। इसके बाद से उसे बहाने से फूटी कोठी के पास एक फ्लैट में बुलाया और वहां पर उनके वीडियो बना लिए थे। इसी वीडियो के दम पर आरोपित उसे ब्लैकमेल कर रहे थे।
युवती के ‘रूपजाल’ में फंसा शोरूम संचालक, बेडरूम में बन गए शारीरिक संबंधों के वीडियो, फिर...
एक बार रुपए ले लिए, फिर मांगने लग गए

टीआई विनोद दीक्षित ने बताया कि आरोपितों ने एक बार तो रुपए ले लिए थे, लेकिन जब दोबारा मांगे तो उसने शिकायत की। पूछताछ में पता चला है कि राजेश और दुर्गेश की दोस्ती भी ज्यादा पुरानी नहीं है। हाल ही में वह उससे मिला और दोस्ती हो गई। इसके बाद आरोपित ने उसे युवती से मिलवा दिया था। युवती ने पहले तो फ्लैट में अकेला पाकर हरकत की और उसका वीडियो बनाया।
युवती बोली- वायरल कर दूंगी वीडियो

इसके बाद उसके शोरूम के बाहर भी इस तरह की हरकत कर उसे फंसाने की कोशिश की, लेकिन वह उसके झांसे में नहीं आया। युवती उसे ब्लैकमेल कर रही थी कि फ्लैट और शोरूम के बाहर के वीडियो उसके पास हंै। इनके लिए रुपए नहीं मिले तो वायरल कर देगी। राजेश का कहना है कि दोनों आरोपित एक गिरोह ही चला रहे हैं। दोनों ने कई और को इस तरह अपने झांसे में लिया है और उनको ब्लैकमेल कर रहे हैं। टीआई दीक्षित के अनुसार आरोपितों के पकड़े जाने पर उनके मोबाइल और दूसरे गैजेट्स से इस बात की पुष्टि हो सकेगी कि आरोपितों ने राजेश के अलावा और किस को ब्लैकमेल किया है। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
युवती के ‘रूपजाल’ में फंसा शोरूम संचालक, बेडरूम में बन गए शारीरिक संबंधों के वीडियो, फिर...
श्वेता स्वप्निल की बड़े अस्पताल में हुई जांच

जिला जेल में बंद हनीट्रेप की आरोपित श्वेता स्वप्निल जैन की बड़े अस्पताल में जांच हुई है। जेल अधीक्षक अदिति चर्तुेवेदी ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद श्वेता जैन को इलाज के लिए बड़े अस्पताल भेजा गया था। फिलहाल उसकी सारी रिपोर्ट नार्मल ही आई हैं। उसकी स्किन संबंधी परेशानी के बारे में भी बताया है। इसकी जांच के लिए उसे दोबारा बड़े अस्पताल भेजा जाएगा, ताकि उसका इलाज हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो