हनीट्रैप : बड़ी हस्ती के साथ नेपाल में की मौज-मस्ती, पुलिस के पास हजारों पेज की कॉल डिटेल

श्वेता विजय जैन ने तीन महीने पहले ही दो लाख खर्च कर करवाई थी बैरिएट्रिक सर्जरी
एसआईटी व साइबर की टीम छान रही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज

प्रमोद मिश्रा @ इंदौर. हनी ट्रेप मामले में पुलिस के पास हर आरोपी युवतियों के मोबाइल नंबर की करीब एक-एक हजार पेज की कॉल डिटेल है जिसमें कई बड़ी हस्तियों से लगातार बात होने की पुष्टि हो रही है। एक बड़ी हस्ती के साथ एक युवती ने पिछले दिनों नेपाल यात्रा की थी, इसकी भी जानकारी हासिल की जा रही है।

must read : बरखा सोनी के पति ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, किए कई चौंकाने वाले खुलासे, बताया कैसे हुई पत्नी की गिरफ्तारी

आरोपी युवतियों के लगाकर बड़े अफसर व राजनेताओं से मिलने के लिए आना जाना था, एसआईटी व साइबर की टीम वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की भी छानबीन की तैयारी कर रही है। कुछ नेता व अफसरों को वीडियो फुटेज मिले हंै, उसे और पुख्ता करने के लिए पुलिस टीम कॉल डिटेल की बारीकी से छानबीन कर रही हैैै। साइबर सेल की टीमों को इस पर लगाया गया है। एसआईटी चीफ स्पेशल डीजी राजेंद्रकुमार ने पूर्व चीफ संजीव शमी से पूरा रिकॉर्ड ले लिया है।

must read : श्वेता से पूर्व मंत्री के बारे में हो रही पूछताछ, जेल में साथियों से बोली - मैंने किसी का नाम नहीं बताया

साइबर सेल के एडीजी बनाए गए मिलिंद कानस्कर अभी आरएपीटीसी में पदस्थ है। उन्होंने पूर्व एसआईटी के सदस्यों को तलब कर जानकारी ली और अब उनके निर्देश पर जांच तेज हो गई है। स्पेशल डीजी राजेेंद्र कुमार आज इंदौर आकर एसएसपी व अन्य अफसरों से मुलाकात कर सकते है।

हनीट्रैप : बड़ी हस्ती के साथ नेपाल में की मौज-मस्ती, पुलिस के पास हजारों पेज की कॉल डिटेल

कुछ बड़ी हस्तियों को किया चिन्हित

पुलिस टीमों ने कॉल डिटेल के आधार पर कुछ बड़ी हस्तियों को चिन्हित किया है और उनकी पूर्व में रही पोस्टिंग व जिम्मेदारी की डिटेल संबंधित विभाग से मांग ली है। कॉल डिटेल से लगातार संपर्क स्थापित हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज मिलने की स्थिति में वह पुख्ता सबूत बन जाएगा।

श्वेता ने भी इंदौर में कराई सर्जरी

पुलिस का जांच के दौरान पहले आरोपी आरती के घर से बैरिएट्रिक सर्जरी से संबंधित कुछ दस्तावेज मिले थे। बाद में यह बात सामने आई कि श्वेता विजय ने भी सर्जरी इंदौर में ही कराई है। इंदौर के निजी अस्पताल में श्वेता विजय के नाम से जून में 5 दिन एडमिट रहने की जानकारी मिली है। सर्जरी के एवज में करीब 1 लाख 90 हजार रुपए की नकद राशि जमा करने की बात भी सामने आ रही है। पुलिस बाद में इसकी भी जानकारी निकालेगी।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned