scriptHONEYTRAP : भाजपा के पूर्व मंत्री के साथ लीक हुए श्वेता जैन के वीडियो, मंत्री बोले – मुझे जानकारी नहीं | HONEYTRAP : Shweta Jain's video leaked with former BJP minister | Patrika News

HONEYTRAP : भाजपा के पूर्व मंत्री के साथ लीक हुए श्वेता जैन के वीडियो, मंत्री बोले – मुझे जानकारी नहीं

locationइंदौरPublished: Nov 20, 2019 11:34:30 am

पेंशन घोटाले की जांच रिपोर्ट का परीक्षण कर रहे हैं, सवालों से बचते रहे गृहमंत्री

HONEYTRAP : भाजपा के पूर्व मंत्री के साथ लीक हुए श्वेता जैन के वीडियो, मंत्री बोले - मुझे जानकारी नहीं

HONEYTRAP : भाजपा के पूर्व मंत्री के साथ लीक हुए श्वेता जैन के वीडियो, मंत्री बोले – मुझे जानकारी नहीं

इंदौर. हनी ट्रैप मामले की जांच के बीच ही आरोपी श्वेता जैन के भाजपा के पूर्व मंत्री लक्ष्मीनारायण शर्मा के साथ के वीडियो लीक होने के सवालों से मंगलवार को इंदौर आए गृहमंत्री बाला बच्चन बचते नजर आए। उनका कहना है, ये कैसे लीक हुआ, मुझे जानकारी नहीं है। जांच पूरी होने के बाद ही रिपोर्ट को सार्वजनिक किया जाएगा।
MUST READ : ज्वेलरी खरीदने आए बदमाश, दुकानदार से बोले – बहन को लेकर आते है फिर ले जाएंगे, चंद मिनट बाद गायब हो गए गहने

इंदौर शहर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के जन्मदिन समारोह में शामिल होने पहुंचे गृहमंत्री बाला बच्चन ने मामले में पुलिस अफसरों को क्लिन चिट देते हुए कहा, किसी भी जांच अधिकारी के स्तर पर ये लीक नहीं हुआ है। पेंशन घोटाले की जांच करने वाले जैन आयोग की रिपोर्ट अगले विधानसभा सत्र में पेश करने को लेकर भी गृहमंत्री संशय में दिखाई दिए। उनका कहना है, मुख्यमंत्री की ओर से उनके विभाग को निर्देश है कि जांच रिपोर्ट पटल पर रखी जाए, लेकिन अभी इसकी जांच जारी है। रिपोर्ट का सरकार के स्तर पर परीक्षण किया जा रहा है। इसके बाद ही इसे पटल पर रखा जाएगा।
MUST READ : स्टूडेंट्स को उपलब्ध करवाएंगे पिछले साल मेरिट में आने वालों की उत्तरपुस्तिकाएं

केंद्र सरकार नहीं कर रही सहयोग

गृहमंत्री बच्चन ने पुलिस महकमे की जरूरतों को पूरा करने के लिए आवश्यक राशि को लेकर कहा, केंद्र सरकार सहयोग नहीं कर रही है। इच्छापुर हाईवे के मामले में भी ये ही स्थिति है। लेकिन, राज्य सरकार अपने स्तर पर ही इसे पूरा करने का प्रयास करेगी।
MUST READ : VIDEO : स्कूली वैन में एक के ऊपर एक बैठे थे 22 बच्चे, एक बच्ची को ड्राइवर गोद में लेकर दौड़ा रहा था गाड़ी

न्यायिक हिरासत 25 तक बढ़ाई

हनीट्रैप कांड की आरोपियों की न्यायिक हिरासत इंदौर जिला कोर्ट ने २५ नवंबर तक बढ़ा दी है। मंगलवार को पांचों महिला आरोपियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई। कोर्ट में पुलिस ने न तो चालान पेश किया और न ही केस डायरी। प्रतिवेदन भी पेश नहीं किया। आरोपी श्वेता विजय जैन, श्वेता स्वप्निल जैन व बरखा सोनी के खिलाफ भोपाल में दर्ज मानव तस्करी के केस में मंगलवार को ही भोपाल में सुनवाई हुई। अगली सुनवाई १५ दिन बाद होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो