script

हनीट्रैप : श्वेता जैन का एमवाय अस्पताल में होगा इलाज, चमड़ी संबंधी है परेशानी

locationइंदौरPublished: Nov 12, 2019 01:21:37 pm

जेल से पुलिस गार्ड की मांग, औपचारिकताएं कर रहे पूरी

हनीट्रैप की श्वेता जैन का एमवाय अस्पताल में होगा इलाज, चमड़ी संबंधी है परेशानी

हनीट्रैप की श्वेता जैन का एमवाय अस्पताल में होगा इलाज, चमड़ी संबंधी है परेशानी

इंदौर. जिला जेल में बंद हनीट्रैप की आरोपित श्वेता जैन का अब बड़े अस्पताल में इलाज किया जाएगा। बताया जाता है कि कोर्ट से आदेश के बाद उसे जल्द ही एमवायएच भेजा जाएगा। इसके लिए पुलिस गार्ड मांगने के साथ ही दूसरी औपचारिकताएं भी पूरी की जा रही है।
must read : VIDEO : शूटिंग के लिए इंदौर के बिचौली हप्सी पहुंचे विराट, लगी भीड़, बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

हनीट्रैप की आरोपित श्वेता विजय जैन, श्वेता स्वप्निल जैन, आरती दयाल, बरखा सोनी और अन्य युवती जिला जेल में बंद हैं। श्वेता विजय और आरती को पुलिस भोपाल लेकर गई थी। पूछताछ के बाद उसे वापस जिला जेल भेज दिया गया है। यहां पर श्वेता स्वप्निल जैन बैरक में बेहोश हो गई थी। जेल में हुई जांचों के बाद वह स्वस्थ मिली है। यहां तक की उसका ब्लड प्रेशर तक बढ़ा हुआ नहीं मिला।
must read : IND VS BAN : आज से इंदौर के होलकर मैदान पर पसीना बहाएंगे क्रिकेट सितारे, चीयर करने पहुंचे फैंस

जिला जेल अधीक्षक अदिति चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपित श्वेता जैन ने कोर्ट में आवेदन लगाया था। इसमें बीमार होने की बात कहकर इलाज कराने के लिए कहा था। इस पर कोर्ट ने उसका इलाज कराने के लिए कहा है। उसे चमड़ी संबंधी परेशानी है। उसका ही इलाज होना है। कोर्ट के आदेश में किसी अस्पताल के बारे में नहीं लिखा है, जहां पर उसका इलाज होना है। जेल से कैदियों को एमवाय अस्पताल ही भेजा जाता है। इसके चलते उसे भी वहां पर इलाज के लिए भेजा जा रहा है। इसके लिए पुलिस गार्ड की मांग की गई है। फिलहाल कानून व्यवस्था की स्थिति होने के कारण पुलिस गार्ड नहीं मिल पाया है। पुलिस गार्ड मिलते ही उसे इलाज के लिए बड़े अस्पताल भेजा जाएगा। अगर वहां पर इलाज संभव नहीं हुआ तो फिर किसी अन्य अस्पताल में भेजा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो