scriptHoneyTrap : जेल में छुपाकर ले आईं हेयर स्प्रे और मेकअप किट, बोलीं- मेरे बाल सफेद हो रहे हैं | honeytrap shweta take hair spray in jail | Patrika News

HoneyTrap : जेल में छुपाकर ले आईं हेयर स्प्रे और मेकअप किट, बोलीं- मेरे बाल सफेद हो रहे हैं

locationइंदौरPublished: Oct 02, 2019 06:42:07 pm

श्वेता जैन से जब्त किया हेयर स्प्रे, एक अन्य युवती भी ले आई थी मेकअप का सामान
मनुहार के बाद भी जेल प्रबंधन ने नहीं दिया सामान

HoneyTrap : जेल में छुपाकर ले आईं हेयर स्प्रे और मेकअप किट, बोलीं- मेरे बाल सफेद हो रहे हैं

HoneyTrap : जेल में छुपाकर ले आईं हेयर स्प्रे और मेकअप किट, बोलीं- मेरे बाल सफेद हो रहे हैं

इंदौर. हनीट्रैप की पांचों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। मंगलवार को जेल पहुंची श्वेता जैन कपड़ों में हेयर स्प्रे भी लेकर आई थी। अंदर आने पर तलाशी ली गई तो उसके पास से यह मिली। उससे पूछताछ की गई तो उसका कहना था कि बाल सफेद न हो, इसके चलते वह इसे लेकर आई थी। इसके साथ दूसरी युवती के पास भी मेकअप का सामान मिला था। उसे भी अलग रखवा दिया गया है।
must read : पुलिस कस्टडी में श्वेता ने काटी हाथ की नस, बोलीं- पुलिस ने बहुत टॉर्चर किया, चेहरा तक सूज गया है

जिला जेल में मंगलवार को पुलिस का दल पांचों को लेकर पहुंचा था। पांचों को एक-एक करके जेल में लाया गया। जेल गेट पर सारी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उन्हें अंदर भेज दिया गया। बैरक में जाने से पहले उनकी तलाशी ली गई। इस दौरान श्वेता के पास से हेयर स्प्रे मिला है। इसे अंदर नहीं ले जाया सकता था। इसके चलते महिला प्रहरी ने उसे बाहर रखवा दिया।
must read : हनीट्रैप: श्वेता का पति बोला – मेरी पत्नी श्वेता को फंसाया जा रहा है

साथ ले गई टूथपेस्ट और ब्रश

इसे अपने साथ अंदर ले जाने के लिए श्वेता ने काफी मान मनुहार की, उसका कहना था कि उसके बाल बहुत जल्दी सफेद हो जाते हैं। इसके चलते ले जाने दिया जाए, लेकिन उसे नहीं दिया गया। सूत्रों के अनुसार दोनों श्वेता और बरखा पहले भी जेल में रह चुकी है। पहले दिन वह छोटी-मोटी चीजों के लिए परेशान हुई थी। इसके चलते इस बार अपने साथ कपड़े और टूथ-पेस्ट, ब्रश और दूसरा सामान भी लेकर ही आई थी।
must read : हनीट्रैप : महिला आरोपियों की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी पर की शराब पार्टी

पीडि़ता को अलग रखा, प्रहरी रख रहे नजर

जेल में पांचों को अलग-अलग बैरक में रखा गया है। आरती और बरखा अलग सेल में है तो बाकी की तीनों को दो और तीन नंबर बैरक में रखा गया है। इस मामले में पहले आरोपित और पीडि़ता बन गई युवती पर जेल स्टाफ नजर रखे हुए हैंं। उसके सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार होने की बात सामने आने के बाद बची हुई आरोपित उसे धमका सकती हैं। इसके चलते जेल स्टाफ को नजर रखने के लिए कहा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो