script

बेटी ने प्रेमी के साथ भागकर की शादी, गुस्साए परिजन ने दो घंटे में ही युवक को चाकूओं से छलनी कर दिया

locationइंदौरPublished: Nov 18, 2019 03:03:11 pm

धरमपुरी में ऑनर किलिंग की कोशिश
युवती को भी जबरन साथ ले गए परिजन
पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

बेटी ने प्रेमी के साथ भागकर की शादी, गुस्साए परिजन ने दो घंटे में ही युवक को चाकूओं से छलनी कर दिया

बेटी ने प्रेमी के साथ भागकर की शादी, गुस्साए परिजन ने दो घंटे में ही युवक को चाकूओं से छलनी कर दिया

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में ऑनर किलिंग की कोशिश का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती ने परिवार को उसकी शादी इतनी नागवार गुजरी कि दो घंटे के अंदर ही युवक को चाकूओं छलनी कर दिया। उसका गंभीर स्थिति में अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिवार का गुस्सा इतने पर भी शांत नहीं हुआ तो उन्होंने युवक की मां व मौसेरी बहन से भी जमकर मारपीट कर दी। गौरतलब है कि शहर में पहले भी ऑनर किलिंग के कई मामले सामने आ चुके हैं।
must read : ससुर कर रहा था ये घिनौना काम, बहू बोली – आप मेरे पिता समान है, पति और सास ने भी नहीं दिया साथ

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक का नाम कुणाल और युवती का नाम रीना है। युवक ऑटो रिक्शा चलाता है। उसका कई दिनों से रीना से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रीना के परिजन को इसकी कहीं से भनक लग गई। रीना का भाई सचिन और कुणाल आपस में दोस्त हैं। रीना के परिजन ने बेटी से दूर रहने की सलाह देते हुए कुणाल से पहले भी जमकर मारपीट की थी। गुरुवार को कुणाल और रीना घर से भाग गए और रविवार को चिंतामण गणेश मंदिर उज्जैन में शादी कर ली। इसके बाद वे लोग दोपहर में साईं विहार कॉलोनी धरमपुरी में कुणाल की नानी के घर चले गए। थोड़ी ही देर में रीना के भाई संजू भाऊ, सचिन, राजू, मां व भाभी सहित अन्य परिजन पांच गाडिय़ों से पहुंचे और कुणाल को चाकुओं से गोद दिया। बीच-बचाव करने आई मां किरण, मौसेरी बहन सिमरन को भी जमकर पीटा और रीना को जबरदस्ती अपने साथ ले गए।
must read : पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने दे दी थी जान, एक साल बाद दर्ज हुआ केस

पुलिस में दर्ज करवाकर आए थे गुमशुदगी रिपोर्ट

रीना के परिजन उसके गायब होने पर तिलक नगर थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाकर आए थे। संजू व अन्य दो दिन से कुणाल की बहन दीक्षा के ससुराल आकर उसे धमका रहे थे। शनिवार रात भी फोन कर रीना के बारे में पूछा था। रात में इसकी तिलक नगर थाने रिपोर्ट लिखाने पहुंचे तो ऑपरेटर नहीं होना कहकर रविवार को आने के लिए कहा गया। रीना का परिवार घर से गायब है।
पांच आरोपी गिरफ्तार

सांवेर टीआई योगेशसिंह तोमर ने बताया कि कुणाल पर हमले के मामले में राजू मराठा, सचिन मराठा, सुरेश मराठा, अक्षय व जग्गा को हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। युवती ने मर्जी से शादी करने की बात कही है।

शहर में ये मामले भी आ चुके हैं सामने

1. राखी पर घर बुलाकर दामाद को उतार दिया था मौत के घाट

बेटी ने प्रेमी के साथ भागकर की शादी, गुस्साए परिजन ने दो घंटे में ही युवक को चाकूओं से छलनी कर दिया
शहर में कुछ साल पहले भी ऑनर किलिंग का मामला सामने आया था। विजयनगर थाने के सामने गंगादेवी नगर में निगम अफसर परसराम उर्फ पारस आलोरिया रहते थे। उनकी सबसे बड़ी बेटी अर्चना ने अपने बचपन के दोस्त हेमेंद्र निवासी श्रद्धा सबूरी नगर के साथ प्रेम विवाह किया था। अर्चना व हेंमेंद्र स्कूल के समय से दोस्त थे। दोनों ऑटो मोबाइल इंजीनियर बने। अर्चना के घरवालों ने राखी पर भाई को राखी बांधने के लिए अर्चना को बुलाया था। हेमेंद्र अपनी दो भतीजी चीनू (8) व जीनी (8) साल के साथ पत्नी अर्चना को लेकर बाइक से ससुराल पहुंचा था। घर में उसके ससुराल के लोग व अन्य रिश्तेदार थे। अंदर जाने के बाद ससुरालवालों ने विवाद कर गाली गलौज शुरू कर दी। इस पर नाराज होकर दोनों कमरे के बाहर आ गए। मकान के पोर्च में आरोपियों ने दोनों को पकड़ लिया और मारपीट करने लगे। इस बीच आरोपियों ने अर्चना के दुपट्टे से हेमेंद्र का गला घोंट दिया। अर्चना के सामने उसके पति को मार दिया तो वह छूटकर बाहर भागी। आरोपियों ने गेट के पास उसे पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी। पत्थर, इंटरलॉकिंग टाइल्स के टुकड़े व अन्य चीजों से नीचे गिराकर पीटा, लेकिन वह बच गई।
2. बहन की लव मैरिज से नाराज भाइयों ने जीजा को मार डाला

बेटी ने प्रेमी के साथ भागकर की शादी, गुस्साए परिजन ने दो घंटे में ही युवक को चाकूओं से छलनी कर दिया
इसी तरह एक मामले में बहन की लव मैरिज से नाराज दो भाई व ताऊजी ने घर के बाहर विवाद करते हुए बहन के सामने ही जीजा को चाकूओं से गोद दिया था। उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बीच-बचाव में एक किशोर भी घायल हुआ। घटना भंवरकुआं इलाके के भावना नगर में हुई थी। यहां रहने वाले तेजकरण (21) पिता गौरीशंकर भालसे पर अरुण भालसे, राहुल भालसे व शिवराम ने हमला कर दिया। हमले के दौरान तेजकरण की पत्नी रिंकू भी वहां मौजूद थी। अचानक हुए हमले से हडक़ंप मच गया, शोर मचने पर आरोपी भाग गए। घायल तेजकरण व बीच-बचाव में घायल किशोर को निजी अस्पताल में दाखिल किया गया। तेजकरण की उपचार के दौरान मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो