ऑनर किलिंगः लव मैरिज से खफा भाइयों ने जीजा की चाकुओं से गोदकर की हत्या

- लव मैरिज के दो माह बाद मिलने आया था युवक
- दो भाइयों ने सरेआम वारदात को दिया अंजाम
- कलेक्टर ऑफिस के पास मोती तबेला चौराहा की घटना

By: Hitendra Sharma

Published: 01 Mar 2021, 10:45 AM IST

इंदौर. शहर में मोतीतबेला चौराहे पर ऑनर किलिंग (Honor Killing) का मामला सामने आया। बहन से प्रेम विवाह (love Marriage) करने वाले देवास के युवक की दो भाइयों ने सरेराह चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। रविवार शाम कलेक्टर ऑफिस से महज 200 मीटर की दूरी पर सनसनीखेज वारदात हुई। मृतक समझौते की नीयत से शादी के दो माह बाद पत्नी को साथ लेकर ससुराल में मिलने आया था।

सीएसपी दिशेष अग्रवाल ने बताया कि समीर खान निवासी मिर्जाबाग देवास की रविवार शाम छह बजे मोती तबेला चिौराहा के समीप हत्या हुई। समीर पर अब्दुल अयाज और उसके भाई वकार ने चाकुओं से करीब एक दर्जन वार किए, जिससे वह लहुलूहान होकर गिर पड़ा। दोनों भाई स्कूटर पर सवार होकर भाग निकले। आरोपियों के जाने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एएसपी राजेश व्यास, रावजीबाजार थाना प्रभारी सविता चौधरी सहित पुलिस बल समेत मौके पर पहुंचे। समीर को उपचार के लिए एमवायएच अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दो माह पहले बहन को ले गया था
पुलिस जांच में पता चला, आरोपियों के परिवार का चिकन का व्यापार है। नईम का दूर के रिश्ते में समीर भांजा लगता था और उन्हीं की दुकान पर काम करता था। दो माह पहले आरोपियों की बहन अलमाज और समीर प्रेम विवाह के लिए घर से चले गए थे, जिसे लेकर तनातनी चल रही थी। आरोपियों ने पुलिस को शिकायत भी नहीं की थी।

2.png

 

बहनोई को बहाने से ले गए
रविवार शाम साढ़े 4 बजे समीर खान, पत्नी अलमाज के साथ ससुराल मिलने पहुंचा था। दरअसल चार दिन पूर्व समीर की मां मोती तबेला आकर नईम और परिवार से मिली थी, उनके बीच समझौता हो गया था। इस कारण समीर रविवार को पत्नी को साथ लेकर ससुराल मिलने के लिए आया था। आरोपी अयाज ने कहा, तुम कुछ काम नहीं करते हो, पास में दुकान खाली पड़ी है। वहां कारोबार शुरू करा देते है। दुकान दिखाने के बाद आरोपी समीर को साथ ले गए और चौराहे के पास हमला कर भाग गए। वकार और अयाज की तलाश में पुलिस ने उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन रात तक पता नहीं चला।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned