scriptHookah bar-coaching hub- Indore -many flavors-served to students | इंदौर में हुक्का बार- कोचिंग हब में स्टूडेंट्स को पिला रहे कई फ्लेवर, पुलिस ने मारा छापा | Patrika News

इंदौर में हुक्का बार- कोचिंग हब में स्टूडेंट्स को पिला रहे कई फ्लेवर, पुलिस ने मारा छापा

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में स्थित भंवरकुआं क्षेत्र को कोचिंग का हब माना जाता है, यहां पर कई प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग के लिए सैंकड़ों की संख्या में देशभर से स्टूडेंट आते हैं, वे इस क्षेत्र में स्थित होस्टल या घरों में कमरे किराये पर लेकर रहते हैं.

इंदौर

Published: July 23, 2022 11:54:39 am

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में स्थित भंवरकुआं क्षेत्र को कोचिंग का हब माना जाता है, यहां पर कई प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग के लिए सैंकड़ों की संख्या में देशभर से स्टूडेंट आते हैं, वे इस क्षेत्र में स्थित होस्टल या घरों में कमरे किराये पर लेकर रहते हैं, इसी क्षेत्र में अब स्टूडेंट्स से मोटी रकम ऐंठने में चक्कर में कुछ लोगों ने हुक्का बार शुरू कर दिया है, यहां पर प्रति घंटे ८०० रुपए लेकर स्टूडेंट को लूटा जा रहा है, वहीं दूसरी और उनको ये गलत आदत डालकर उनके भविष्य के साथ भी खिलवाड़ किया जा रहा है, ऐसे ही हुक्का बार पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की है।

इंदौर में हुक्का बार- कोचिंग हब में स्टूडेंट्स को पिला रहे कई फ्लेवर, पुलिस ने मारा छापा
इंदौर में हुक्का बार- कोचिंग हब में स्टूडेंट्स को पिला रहे कई फ्लेवर, पुलिस ने मारा छापा

जानकारी के अनुसार भोलाराम उस्ताद मार्ग के ब्रम्हपुरी कॉलोनी की बिल्डिंग के फ्लैट में पुलिस ने छापा मारकर हुक्का बार पकड़ा है। यहां पर छात्र-छात्राओं से एक घंटे के 800 रुपए चार्ज लेकर हुक्का पिलाया जा रहा था।

भंवरकुआं टीआइ शशिकांत चौरसिया के मुताबिक, हुक्का पिलाने की सूचना पर पुलिस टीम ने बिल्डिंग में छापा मारा तो अंदर की स्थिति देखकर दंग रह गए। पूरा इलाका छात्र-छात्राओं की सघनता वाला है। बाहरी जिलों से आकर बच्चे यहां पढ़ाई करते हैं, उन्हें आरोपी फ्लैट में बुलाकर हुक्का पिला रहे थे। चौरसिया के मुताबिक, हुक्का बार का संचालन अब्दुल सबूर पिता अब्दुल राजिक निवासी श्याम नगर, अब्बास महूवाला पिता फखरुद्दीन निवासी खातीवाला टैंक व अंकुर पिता गोपाल माहेश्वरी निवासी गुमाश्ता नगर कर रहे थे।

हमेशा दरवाजा रहता बंद

यहां से हुक्का बरामद हुए। पूछताछ में पता चला कि फ्लैट कमल कुमावत का है। हुक्का का सामान मनजीतसिंह पिता अर्जुनसिंह निवास राजमहल कॉलोनी से लेते थे। पुलिस ने इन्हें भी केस में आरोपी बना लिया है। पुलिस से बचने के लिए पिछले कुछ दिनों से फ्लैट में हुक्का बार चल रहा था और हर समय दरवाजा बंद रखा जाता था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुजरात के भरूच में पकड़ी ‘नशे’ की फैक्ट्री, 1026 करोड़ के ड्रग्स के साथ 7 गिरफ्तारभूस्खलन से हिमाचल में 100 से अधिक सड़कें ठप, चार दिन भारी बारिश का अलर्टबिहारः मंत्रियों में विभागों का बंटवारा, गृह मंत्रालय नीतीश के पास, तेजस्वी के पास 4 विभाग, तेज प्रताप का घटा कद, देखें ListVideo मध्यप्रदेश में बाढ़ के हालात, सात जिलों में राहत-बचाव का काम शुरू, लोगों को घरों से निकालाममता बनर्जी के ट्विटर प्रोफाइल में गायब जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर, बरसी कांग्रेसMaharashtra: खाने को लेकर कैटरिंग मैनेजर पर भड़के शिवसेना MLA संतोष बांगर, कर्मचारी को जड़ दिए थप्पड़कश्मीरी पंडित की हत्या मामले में सामने आई मनोज सिन्हा, महबूबा मुफ्ती व उमर अब्दुल्ला की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहाराजस्थान के अलवर जिले में मॉब लिंचिंग, बेरहमी से पिटाई के बाद शख्स की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.