सहेली का भाई बनकर घर आया, छेड़छाड़ कर भागा

सहेली का भाई बनकर घर आया, छेड़छाड़ कर भागा
horrifying eve teasing social media in indore

Kamal Singh | Publish: Feb, 25 2017 04:47:00 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

वारदात : बहाने से मांगा मोबाइल नंबर, नहीं देने पर की हरकत


इंदौर
. जिंसी हाट मैदान में रहने वाली एक किशोरी के साथ बदमाश ने छेड़़छाड़ कर दी। बताया जाता है कि बदमाश किशोरी की सहेली का भाई बनकर घर पर आया और मोबाइल नंबर मांगा, लेकिन जब किशोरी ने नहीं दिया तो उसके साथ में छेडख़ानी की और परिजन के आने पर भाग गया।
पुलिस के अनुसार लक्की उर्फ बाजा पिता किशन राठौर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी पहले किराए के मकान में उनके घर के पास ही रहता था। वह कल उनके घर पर आया था। घर पर उनकी बेटी थी। उसने अपनी सहेली का भाई बताया था। इस पर उसने घर में आने दिया। वह बेटी से मोबाइल नंबर मांगने लगा था। उसका कहना था कि उसकी बहन ने नंबर मांगा है।



किशोरी को शंका हुई तो उसने मोबाइल नंबर देने से मना कर दिया था। इस पर बदमाश ने उससे पानी लाकर देने के लिए कहा था। जब बेटी पानी लेकर आई तो उसका हाथ पकड़ लिया और छेडख़ानी करने लगा था। किशोरी के चिल्लाने पर उसका भाई वहां पर आ गया था। वहीं आसपास के लोग भी पहुंचे थे। इस पर बदमाश वहां से भाग गया। छेड़छाड़ की एक अन्य घटना सर्वहारा नगर की है। यहां पर रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि संजीव उर्फ घिल्लू पिता खिच्चू अहिरवार निवासी अशोक नगर हाल मुकाम सौलंकी नगर ने उनकी बेटी के साथ में छेड़कानी की है।

घर में अकेला पाकर अंदर घुस आया
बदमाश कल बेटी को घर में अकेला पाकर अंदर घुस आया था। बदमाश ने उसके साथ में अशलील हरकते की। किशोरी ने विरोध किया तो बदमाश ने उसके साथ मारपीट की, इसी दौरान बच्ची के कपड़े तक फट गए थे। उसके द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पर पहुंच गए थे। पुलिस दोनों ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned