scriptहॉस्पिटल की लिफ्ट गिरी, बाल-बाल बचे कमलनाथ | Hospital lift fell narrowly survived Kamal Nath | Patrika News

हॉस्पिटल की लिफ्ट गिरी, बाल-बाल बचे कमलनाथ

locationइंदौरPublished: Feb 21, 2021 07:55:41 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

इंदौर के डीएनएस हॉस्पिटल (DNS HOSPITAL) में हुआ हादसा, करीब 10 फीट नीचे गिरी लिफ्ट..

kamalnath_lift.png

इंदौर. पूर्व सीएम व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ इंदौर में एक हादसे में बाल-बाल बच गए । हादसा इंदौर के डीएनएस हॉस्पिटल में उस वक्त हुआ जब कमलनाथ अस्पताल में भर्ती वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेश्वर पटेल का हाल जानने के लिए पहुंचे थे। कमलनाथ जिस लिफ्ट में सवार थे वो अचानक गिर गई जिससे उन्हें हल्की चोट आई है। लिफ्ट में पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा व अन्य कांग्रेसी नेता भी सवार थे।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zg777

10 फीट नीचे गिरी लिफ्ट, लॉक दरवाजे को बमुश्किल खोला
प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व सीएम कमलनाथ जिस लिफ्ट में अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ सवार थे वो करीब 10 फीट नीचे जा गिरी। लिफ्ट के नीचे गिरने के कारण लिफ्ट के दरवाजे लॉक हो गए और अंदर धूल व धुएं का गुबार भर गया। 10-15 मिनिट की मशक्कत के बाद मशक्कत कर औजार ढूंढे गए और दरवाजा खोलकर सभी को बाहर निकाला गया।

 

 

कांग्रेस ने बताया सुरक्षा में चूक, कार्रवाई की मांग
नरेन्द्र सलूजा ने कहा है कि डीएलएस अस्पताल का निर्माण अभी कुछ वक्त पहले ही हुआ है। कमलनाथ जी के लिफ्ट में सवार होने और फिर लिफ्ट के गिर जाने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और यह उनकी सुरक्षा में एक बड़ी चूक व लापरवाही भी है। इसकी जांच की जानी चाहिए और अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई की जानी चाहिए। सलूजा ने बताया कि जिस वक्त ये हादसा हुआ तब लिफ्ट में पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ,पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ,विधायक विशाल पटेल ,शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल व उनके सुरक्षा कर्मी सवार थे।


देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zg777
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो