scriptमेंदोला बोले- गुंडों से डर लगता है तो मंत्री पटवारी ने कहा- पोस्टरों में तो गुंडे आपका फोटो लगाते हैं… | hot talk between jitu patwari and ramesh mendola in meeting | Patrika News

मेंदोला बोले- गुंडों से डर लगता है तो मंत्री पटवारी ने कहा- पोस्टरों में तो गुंडे आपका फोटो लगाते हैं…

locationइंदौरPublished: Jun 26, 2019 11:31:35 am

भाजपा विधायक-महापौर ने प्रभारी मंत्री को घेरा, कांग्रेस विधायक-मंत्री भडक़े

congress

मेंदोला बोले- गुंडों से डर लगता है तो मंत्री पटवारी ने कहा- पोस्टरों में तो गुंडे आपका फोटो लगाते हैं…

इंदौर. जिला योजना समिति की मंगलवार को हुई बैठक में नगर निगम बजट सत्र के दौरान कांग्रेस पार्षदों की अराजकता पर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर भाजपा समर्थित सदस्यों ने हंगामा किया। महापौर व विधायक ने समिति के अध्यक्ष एवं प्रभारी मंत्री बाला बच्चन के समक्ष सत्र के दौरान मारपीट व हिंसा करने वाले कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगाए। इस पर कांग्रेसी मंत्री व विधायक भडक़ गए और जमकर बहस हुई। विधायक रमेश मेंदोला ने प्रभारी मंत्री के अलग से निगम मुद्दों पर बैठक करने के सुझाव पर कहा, बैठक सुरक्षित जगह पर करना, हमें गुंडों से डर लगता है। इस पर मंत्री जीतू पटवारी ने कहा, आप कब से गुंडों से डरने लगे। गुंडे तो पोस्टरों में आपका फोटो लगाते हैं। मामला बढ़ता देख प्रभारी मंत्री ने बात संभाली।
indore
निगम बजट सत्र के दौरान कांग्रेसी पार्षदों के हंगामे और मारपीट मामले में महापौर मालिनी गौड़ ने एसएसपी रुचिवर्धन मिश्रा पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। एसएसपी ने कहा, जांच चल रही है। निगमायुक्त आशीषसिंह ने कहा, प्रकरण दर्ज कराया गया है। मेंदोला ने कहा, बैठक में इस प्रकार की घटना हो जाए तो आप कार्रवाई करेंगे या नहीं। फिर मुद्दे पर भाजपा समर्थित सदस्यों ने जमकर घेरा। हालांकि पटवारी सफाई देते रहे।
एसएसपी गंभीर नहीं : गौड़

आवश्यक कार्य के चलते एसएसपी को बैठक छोडक़र जाना पड़ा। महापौर गौड़ ने मीडिया से चर्चा में आरोप लगाया, हंगामा करने वाले कांग्रेस पार्षदों कार्रवाई के मामले में एसएसपी गंभीर नहीं हैं। उन्होंने क्या कार्रवाई की जा रही है, इसका जवाब नहीं दिया।
जेल में लगेंगे सीसीटीवी कैमरे, थानों के लिए विचार : बच्चन

indore
जनता दरबार के बाद मंगलवार को प्रभारी मंत्री बाला बच्चन ने संवाददाताओं से चर्चा में कहा, प्रदेश की सभी जेलों में सीसीटीवी लगाने की योजना तैयार कर ली गई है। बजट के बाद इस पर अमल होगा। थानों में लोगों की उपेक्षा के सवाल पर बोले, एेसा संभव नहीं हैं। पुलिस जनता की सुनवाई कर रही है। कैमरे लगाने के सवाल पर उन्होंने कहा, इस पर विचार करेंगे। उन्होंने कहा, सरकार नशामुक्ति के लिए तत्परता से काम कर रही है। जल्द ही इंदौर में रिहेब्लिटेशन होगा। किसानों की कर्जमाफी पर बोले, सरकार अपना वचन निभा रही है। हम हर वचन पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। सरकार की स्थिरता के सवाल पर बोले, यह सब बातें भाजपा से पूछें। मंत्रियों के कार्यक्रम में बिजली गुल होने के मुद्दे पर उन्होंने कहा, यदि इसमें कोई साजिश सामने आई तो संबंधित अफसरों पर कड़ी कार्रवाई करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो