scriptदहेज में स्कूटर न लाने पर छत से फेंकना चाहते थे पति और ननंद, जान बचाकर भागी दुल्हन | Husband and sister-in-law wanted to throw the roof when the scooter | Patrika News

दहेज में स्कूटर न लाने पर छत से फेंकना चाहते थे पति और ननंद, जान बचाकर भागी दुल्हन

locationइंदौरPublished: Apr 24, 2019 01:58:36 pm

दहेज में स्कूटर न लाने पर छत से फेंकना चाहते थें पति और ननंद, जान बचाकर भागी दुल्हन

indore

दहेज में स्कूटर न लाने पर छत से फेंकना चाहते थें पति और ननंद, जान बचाकर भागी दुल्हन

इंदौर. परदेशीपुरा पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति और ननद के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि वह दहेज नहीं लाई तो दोनों आरोपित उसे छत से नीचे फेंकना चाहते थे। वहां से भागकर उसने अपनी जान बचाई है।
पुलिस के अनुसार निशा निवासी सुभाष नगर की शिकायत पर निलेश पिता विष्णु कुरील और ममता के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। महिला ने पुलिस को बताया कि पति मायके से दहेज में स्कूटर और सोने की चेन लाने के लिए दबाव बनाता है। उसने मायके से सामान लाने से मना कर दिया था। हाल ही में आरोपितों ने उस पर फिर से दबाव बनाया तो उसने वही जवाब दिया था। इस पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और उसे छत से नीचे फेंककर आत्महत्या का रूप देने की बात कही। आरोपित उसे कमरे से बाहर खींचकर ले आए थे और छत तक ले जा रहे थे। जैसे-तैसे उसने वहां से भागकर अपनी जान बचाई।
पति ने महिला दोस्त के साथ मिलकर पीटा

गांधी ग्राम खजराना में रहने वाली महिला को उसके पति ने अपनी महिला दोस्त के साथ मिलकर पीट दिया। पुलिस के अनुसार शमशाद बी ने अपने पति रफीक शाह और नीलोफर निवासी राजीव नगर के खिलाफ शिकायत की है। कल आरोपित घर पर आए और उससे विवाद करने लगे। समझाने की कोशिश पर उसे पीट दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो