scriptपूर्व जनपद अध्यक्ष का पति-बेटा करते थे इंदौर में वाहन चोरी | Husband and son of former president used to steal vehicles in indore | Patrika News

पूर्व जनपद अध्यक्ष का पति-बेटा करते थे इंदौर में वाहन चोरी

locationइंदौरPublished: Jan 22, 2022 12:20:18 am

देवास के कंजर गिरोह से एक कार व छह बाइक बरामद, चोरी करने वाले 20 आरोपियों की हुई पहचान

पूर्व जनपद अध्यक्ष का पति-बेटा करते थे इंदौर में वाहन चोरी

पूर्व जनपद अध्यक्ष का पति-बेटा करते थे इंदौर में वाहन चोरी

इंदौर. कनाडिया पुलिस ने देवास से इंदौर आकर वाहन चोरी करने वाले कंजर गिरोह के पांच बदमाशों को डकैती डालने के पहले पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों में पूर्व अध्यक्ष का पति व बेटा शामिल है। आरोपियों से चोरी की शंका में एक कार व छह बाइक जब्त की है।
डीसीपी जोन 2 संपत उपाध्याय के मुताबिक, कनाडिया पुलिस को पेट्रोल पंप में डकैती डालने की तैयारी करते बदमाशों की जानकारी मिली थी। एसीपी जयंतसिंह राठौर के नेतृत्व में पहुंची टीम ने दिनेश, अनिकेत, अंकित आदि पांच आरोपियों को चाकू, टॉमी आदि हथियार सहित गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि सभी आरोपी देवास की कुख्यात धानीघाटी के कंजर गिरोह के सदस्य है और पेट्रोल पंप लूटने आए थे। एसआइ माधव भदौरिया ने पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी लगातार इंदौर में आकर वाहन चोरी कर रहे है। आरोपी दिनेश व अनिकेत पिता पुत्र है। दिनेश की पत्नी देवास में जनपद अध्यक्ष रही है। धानी घाटी ट्रक कटिंग को लेकर कुख्यात रही है।
वाहन चोरी करने वाले 20 बदमाशों की शिनाख्त
एसीपी जयंत राठौर के मुताबिक, पूछताछ में पता चला कि आरोपी देवास में अपराध करने के बजाए इंदौर आकर वाहन चोरी करते है। इनके पास से एक कार व छह बाइक बरामद हो चुकी है। आरोपी वाहन चोरी के बाद कच्चे रास्ते से देवास जाते थे। पुलिस ने शहर में हुई वाहन चोरियों के फुटैज दिखाए तो इनके जरिए करीब 20 आरोपियों की पहचान हुई। सभी आरोपी देवास से रात के समय इंदौर आकर वाहन चोरी करते और फिर भाग जाते थे। इनसे अन्य वाहन मिलने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो