scriptपति की बीमारी से तंग पत्नी ने दी जान, दुखी पति ने खुद के पेट में कैंची मारकर की खुदकुशी | husband and wife suicide in indore | Patrika News

पति की बीमारी से तंग पत्नी ने दी जान, दुखी पति ने खुद के पेट में कैंची मारकर की खुदकुशी

locationइंदौरPublished: Apr 23, 2019 12:10:55 pm

पति की बीमारी से तंग पत्नी ने दी जान, दुखी पति ने खुद के पेट में कैंची मारकर की खुदकुशी

suicide

पति की बीमारी से तंग पत्नी ने दी जान, दुखी पति ने खुद के पेट में कैंची मारकर की खुदकुशी

इंदौर. राज नगर में दंपती द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। पत्नी ने पति की बीमारी से तंग आकर अपनी जान दे दी। पत्नी का यह कदम पति को नागवार गुजरा। उन्होंने दोपहर में कैंची से खुद के पेट पर कई वार कर खुदकुशी कर ली। माता-पिता के इस कदम से बेसुध बेटों को समाजजन ढांढस बंधाते रहे।
एसआई केएस सोलंकी ने बताया, सोमवार दोपहर 12.30 बजे देवीसिंह 50 पिता माधव सिंह निवासी राज नगर ने पत्नी की मौत से आहत होकर खुदकुशी कर ली। जिला अस्पताल पहुंचे परिजन ने बताया, मृतक की पत्नी रेखाबाई (45) ने रविवार को जहर खा लिया था। परिवार उन्हें उपचार के लिए एमवाय अस्पताल ले गया। सोमवार सुबह डॉक्टर ने उन्हें उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया। पत्नी की मौत की खबर बीमारी से ग्रसित पति तक पहुंची। संभवत: पत्नी वियोग में उन्होंने घर में पड़ी कैंची से खुद के पेट पर छह वार किए। अधिक खून बहने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जिला अस्पताल में शव का पीएम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया गया। जांच अधिकारी घनश्याम सिंह भदौरिया के मुताबिक मृतका रेखाबाई ने जहर खाकर खुदकुशी की है। मरणासन्न कथन में उन्होंने १५ साल से पति के बीमारी से ग्रसित होने से परेशान होकर यह कदम उठाने की बात कही।
उज्जैन पूजा करने गए थे बेटा-बहू

बेटे संजय ने पुलिस को बताया, रविवार को वे पूजा पाठ के लिए उज्जैन गए थे। शाम को घर लौटे तो मां की तबीयत खराब देख उन्हें हॉस्पिटल ले गए। वहां उनकी मौत हो गई। एमवाय में परिवार शव का पीएम कराने पहुंचा। इस दौरान घर से पिता द्वारा खुद को चोट पहुंचाने की खबर मिली। पिता 15 साल से बेड पर थे। पूरा परिवार रेडिमेड कपड़ों की सिलाई करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो