scriptघर से गायब हुई पत्नी को ढूंढते हुए उसके मायके पहुंचा पति, ससुराल वालों ने जिंदा जला दिया | Husband burnt alive to find missing wife in laws relatives | Patrika News

घर से गायब हुई पत्नी को ढूंढते हुए उसके मायके पहुंचा पति, ससुराल वालों ने जिंदा जला दिया

locationइंदौरPublished: Jan 12, 2020 07:10:28 pm

Submitted by:

Faiz

गुमशुदा पत्नी को ढूढने ससुराल पहुंचे पति को जिंदा जलाया। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान 11 जनवरी को मौत हो गई।

news

घर से गायब हुई पत्नी को ढूंढते हुए उसके मायके पहुंचा पति, ससुराल वालों ने जिंदा जला दिया

इंदौर/ महू/ आय दिन पति पत्नी के झगड़ों में पति या पति परिवार के लोगों द्वारा पत्नी को आग लगाने के मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के महू स्थित चंद्रावतीगंज थाना क्षेत्र में एक युवक को उसके ससुराल वालों द्वारा पेट्रोल डालकर आग लगाने का मामला सामने आया है। चिकित्सकों के मुताबिक युवक 45 फीसदी जल चुका था, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।


बता दें कि, द्वारकापुरी इंदौर के प्रजापत नगर निवासी गोविंद धुमानिया (32) की पत्नी बुलबुल कुछ दिनों पहले लापता हो गई थी, परेशान पति ने सभी जगह तलाशा। लेकिन, उसके लाख जतन के बाद भी पत्नी घर नहीं लौटी और ना ही मिली तो 9 जनवरी को वो अपनी पत्नी को ढूंढते हुए महू के बलगारा गांव स्थित अपने ससुराल पहुंच गया। यहां उसने ससुराल वालों से उसकी पत्नी के बारे में पूछताछ की। इस दौरान उसका ससुर मुन्नालाल से विवाद हो गया। इस दौरान ससुर ने गोविंद पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इसमें गोविंद गंभीर रूप से जल गया। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान 11 जनवरी को मौत हो गई। बता दें कि, गोविंद की शादी साल 2015 में हुई थी और वो घर घर जाकर चादर सेट बेचने का काम करता था।

 

पढ़ें ये खास खबर- दुष्कर्म के मामलों में फिर अव्वल रहा मध्य प्रदेश, 6 साल से कम उम्र की मासूमों को भी नहीं बख्शा


परिजन का आरोप

वहीं, मृतक के परिजन ने आरोप लगाया कि ससुर ने बड़े जमाई व बेटी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। गोविंद के भाई श्रवण धुमानिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि, घटना के समय ससुर मुन्नालाल के साथ बड़ा दामाद पप्पू और गोविंद की पत्नी बुलबुल भी मौजूद थी। श्रवण के मुताबिक, भाई गोविंद और भाभी बुलबुल के बीचआए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। करीब 20 दिन पहले भी दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।


देवर ने आरोप लगाया कि, भाभी गुस्से में अपना आपा खो देती थी। कई बार उन्होंने भाई पर हाथ भी उठाया था। इस बार भी वो गुस्से में किसी को बिना बताए ढाई साल के बेटे को घर पर ही छोड़कर चली गई थी, जिसके बाद से भाई परेशान रहता था, भाई ने शहर में रहने वाले सभी रिश्तेदार-जानपहचान वालों से भाभी के बारे में पूछा था। किसी से उन्हें पता लगा था कि, भाभी अपने ससुराल ही में हैं लेकिन, ससुराल वाले उसके बारे में बता नहीं रहे हैं। फिर 9 जनवरी को वो इसीलिए अपने ससुराल गया था। गंभीर हालत में जले भाई ने ऐसा गोविंद ने मरने के पूर्व हमें बताया था कि, उसकी भाभी बुलबुल मायके में ही थी। वहां बातचीत के दौरान तीनों ने एकजुट होकर घटना को अंजाम दिया। हमने तत्काल इसकी सूचना दी मगर पुलिस ने कार्रवाई करने में देरी की। फिलहाल, पुलिस ने ससुर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो