पति ने नहीं दी बच्चों की स्कूल फीस, तो पत्नी ने गुस्से में उठा लिया ये कदम

पति ने नहीं दी बच्चों की स्कूल फीस, तो पत्नी ने गुस्से में उठा लिया ये कदम

Reena Sharma | Publish: Jul, 26 2019 01:24:32 PM (IST) | Updated: Jul, 26 2019 01:41:57 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

सराफा थाना क्षेत्र का मामला

इंदौर. बच्चों की पढ़ाई के लिए पति से रुपए नहीं मिलने पर महिला ने खुदकुशी कर ली। सराफा टीआई दिनेश भंवर के मुताबिक, शबाना बी (29) पति जाकिर निवासी चंदन नगर की गुरुवार को एमवाय अस्पताल में मौत हो गई। उपचार के दौरान उसके बयान लिए गए।

उसने बताया, मंगलवार को पति से बच्चों के स्कूल में एडमिशन, बुक व ड्रेस के रुपए नहीं मिलने पर विवाद हुआ था, तब पति ने 3600 रुपए देकर अगले माह और देने की बात कही थी। इस पर गुस्से में उसने घर में जहर खा लिया था। इसके बाद बच्चों की ड्रेस व किताबें खरीदने राजबाड़ा के लिए निकली। मजदूर चौक पहुंचते ही वह गिर गई। बेहोशी की हालत में उसे एमवाय अस्पताल भेजा गया। परिजन का कहना है, गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई। उसके तीन बच्चे हैं। एमवायएच में शव का पीएम कराया गया।

महिला ने जहर खाकर खुदकुशी की

खुडै़ल थाना क्षेत्र में महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। टीआई रूपेश दुबे ने बताया, ममता (25) पति कमल गांगुली निवासी अंबामोलिया ने बुधवार को पति से कहासुनी के बाद घर में जहर खा लिया। परिजन उसे निजी हॉस्पिटल ले गए। यहां उसके बयान भी हुए। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गी। शव का जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हुआ।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned