scriptपति ने नहीं दी बच्चों की स्कूल फीस, तो पत्नी ने गुस्से में उठा लिया ये कदम | Husband did not give the children's school fees, then the wife raised | Patrika News

पति ने नहीं दी बच्चों की स्कूल फीस, तो पत्नी ने गुस्से में उठा लिया ये कदम

locationइंदौरPublished: Jul 26, 2019 01:41:57 pm

सराफा थाना क्षेत्र का मामला

indore

पति ने नहीं दी बच्चों की स्कूल फीस, तो पत्नी ने गुस्से में उठा लिया ये कदम

इंदौर. बच्चों की पढ़ाई के लिए पति से रुपए नहीं मिलने पर महिला ने खुदकुशी कर ली। सराफा टीआई दिनेश भंवर के मुताबिक, शबाना बी (29) पति जाकिर निवासी चंदन नगर की गुरुवार को एमवाय अस्पताल में मौत हो गई। उपचार के दौरान उसके बयान लिए गए।
उसने बताया, मंगलवार को पति से बच्चों के स्कूल में एडमिशन, बुक व ड्रेस के रुपए नहीं मिलने पर विवाद हुआ था, तब पति ने 3600 रुपए देकर अगले माह और देने की बात कही थी। इस पर गुस्से में उसने घर में जहर खा लिया था। इसके बाद बच्चों की ड्रेस व किताबें खरीदने राजबाड़ा के लिए निकली। मजदूर चौक पहुंचते ही वह गिर गई। बेहोशी की हालत में उसे एमवाय अस्पताल भेजा गया। परिजन का कहना है, गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई। उसके तीन बच्चे हैं। एमवायएच में शव का पीएम कराया गया।
महिला ने जहर खाकर खुदकुशी की

खुडै़ल थाना क्षेत्र में महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। टीआई रूपेश दुबे ने बताया, ममता (25) पति कमल गांगुली निवासी अंबामोलिया ने बुधवार को पति से कहासुनी के बाद घर में जहर खा लिया। परिजन उसे निजी हॉस्पिटल ले गए। यहां उसके बयान भी हुए। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गी। शव का जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो