scriptगर्भवती पत्नी को टीचर पति ने दिया तीन तलाक | husband gave triple talaq to pregnant wife | Patrika News
इंदौर

गर्भवती पत्नी को टीचर पति ने दिया तीन तलाक

तीन दिन में आए दो केस दर्ज

इंदौरNov 23, 2021 / 08:36 pm

प्रमोद मिश्रा

इंदौर. उज्जैन में पदस्थ टीचर पति ने गर्भवती पत्नी को तीन तलाक दिया और चला गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया है। तीन दिन में अलग अलग थानों में तीन तलाक के दो केस दर्ज हुए है।
सदरबाजार पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति एजाज खान मेव निवासी जीवाजीगंज उज्जैन के खिलाफ तीन तलाक देने पर मुस्लिम महिला (विवाह पर अधिकार का संरक्षण अधिनियम 2019) के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, करीब 7 साल पहले महिला का निकाह हुआ था। पति सरकारी टीचर बताया गया है। आरोप है कि बाद में दहेज में 5 लाख की मांग को लेकर प्रताडि़त किया गया। महिला ने शिकायत की तो पति ने समझौता कर लिया। महिला यहांं किराए के मकान में रहती थी जबकि पति उज्जैन मेें रहकर नौकरी करता था और यहां आता जाता रहता था। महिला का एक छोटा बेटा है और अभी वह गर्भवती है। दो दिन पहले पति एजाज महिला केे घर पर आया और तीन बार तलाक कहकर चला गया। आरोप है कि इस दौरान उसनेे उज्जैन में दूसरी शादी भी कर ली हैै। पुलिस अब आगे कार्रवाई कर रही है।
दो दिन पहले तीन तलाक के मामले में खजराना पुलिस ने भी महिला की शिकायत पर मुदस्सर खान निवासी चंदननगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी ने घरेलू विवाद के चलते पत्नी को तीन बार तलाक कहां और छोड़कर चला गया। दोनों मामलों में पुलिस आगे कार्रवाई कर रही है।

Home / Indore / गर्भवती पत्नी को टीचर पति ने दिया तीन तलाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो