scriptजीजा के साथ जाना चाहती थी साली, बेटी के सामने पति ने ले ली जान | husband killed his wife crime case | Patrika News

जीजा के साथ जाना चाहती थी साली, बेटी के सामने पति ने ले ली जान

locationइंदौरPublished: Nov 14, 2017 01:37:13 pm

धारदार हथियार से सिर व गले पर वार कर फरार, मानपुर के गांव जुलवानिया में हुई वारदात

husband kills wife

husband kills wife

इंदौर. चंदन नगर के सिरपुर तालाब के पास रहने वाले गोलू नामक युवक ने पत्नी उर्मिला (22) की आज तडक़े सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दी। आरोपी तालाब के पास बन रहे एक मकान में चौकीदार है। बताया गया कि पति-पत्नी के बीच विवाद के चलते आज तडक़े तैश में आकर गोलू ने पत्नी पर हमला कर दिया था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवती का रक्तरंजित शव पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। फरार गोलू के खिलाफ हत्या की कार्रवाई की है।
चरित्र शंका में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया
अवैध संबंधों के शक में पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था। कल शाम जब विवाद ने तूल पकड़ लिया तो पति ने धारदार हथियार से गर्दन व सिर पर वार कर पत्नी की हत्या कर दी। हत्या की ये वारदात मानपुर इलाके के जुलवानिया में कल शाम करीब 6 बजे हुई।
वहां रहने वाली सुनीता पति दिनेश (23) का खून से सना शव उसके घर में पड़ा मिला था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए महू के अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद मृतका के परिजन को घटना की सूचना दी गई। पूछताछ करने पर पता चला कि घर में अक्सर मृतका का उसके पति दिनेश पिता गजरा से विवाद होता रहता था। घटना के कुछ समय पहले दिनेश को घर के पास देखा गया था, लेकिन घटना के बाद से वो लापता हो गया था।
धारदार हथियार से वार कर हत्या कर डाली

देर रात मृतका सुनीता के रिश्तेदार रवि पिता मोहन निवासी महेश्वर खरगोन ने पुलिस को बताया कि दिनेश ने ही कल शाम सुनीता से चरित्र शंका को लेकर विवाद करते हुए उसकी धारदार हथियार से वार कर हत्या कर डाली। मामले की पड़ताल के बाद आज तडक़े मानपुर पुलिस ने आरोपी दिनेश के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो