scriptचाकू से गोदकर पति ने की पत्नी की हत्या, पहले बहू पर किया था हमला | Husband killed his Wife in Indore | Patrika News

चाकू से गोदकर पति ने की पत्नी की हत्या, पहले बहू पर किया था हमला

locationइंदौरPublished: Jul 06, 2016 06:54:00 pm

Submitted by:

Narendra Hazare

शहर में एक पति ने अपनी पत्नी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह अपनी बहू को बचाने बीच में आ गई। भंवरकुआं इलाके में हुए इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

murder

murder

(क्राइम स्पॉट पर खून में सना बैठा कातिल।)

इंदौर। शहर में एक पति ने अपनी पत्नी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह अपनी बहू को बचाने बीच में आ गई। भंवरकुआं इलाके में हुए इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार रामकुमार (55) एक व्यवसायी है, पत्नी राजकुमारी और बहू सिम्पी के साथ वह घर पर था। इस दौरान किसी बात पर रामकुमार की बहू सिम्पी से बहस हो गई। बहस देखते ही देखते इतनी बढ़ गई कि राजकुमार ने गुस्से में सब्जी काटने वाला चाकू उठा लिया और अपनी बहू की ओर लपका।

चाकू से जख्मी सिम्पी ने लगाई मदद की गुहार
सिम्पी शुरुआत में अपने ससुर के इरादों को भांप नहीं पाई और जब तक वो कुछ समझ पाती तब तक बदहवास रामकुमार ने बहू सिम्पी पर हमला शुरू कर दिया। खून से लथपथ सिम्पी ने बचने की कोशिश की। उसने चिल्लाना शुरू कर दिया और मदद के लिए सास राजकुमारी को बुलाया।

घायल बहू को बचाने में सास ने दी जान
घायल बहू की आवाज सुनकर सास उसे बचाने के लिए आगे आई और अपने पति को रोकने लगी। बदहवास रामकुमार को ये बात अच्छी नहीं लगी और उसने बेरहमी से राजकुमारी पर उसी चाकू से कई वार कर दिए। राजकुमारी ने शुरू में बचने की कोशिशें भी की लेकिन वह रामकुमार की गिरफ्त से नहीं बच सकी।

वो राजकुमारी पर तब तक बेरहमी से वार करता रहा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। शोर-शराबा सुन आस-पास के लोग भी मौके पर जमा हो गए। बदहवास रामकुमार ने पहले अपनी पत्नी को मौत के घात उतारा और फिर वहीं बैठ गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी रामकुमार को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि रामकुमार मानसिक रूप से बीमार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो