scriptपति ने छोड़ दिया दिल्ली रेलवे स्टेशन पर, पत्नी ट्रेन में बैठकर पहुंच गई इंदौर | Husband left at Delhi railway station, Wife reached Indore by train | Patrika News

पति ने छोड़ दिया दिल्ली रेलवे स्टेशन पर, पत्नी ट्रेन में बैठकर पहुंच गई इंदौर

locationइंदौरPublished: Jul 17, 2019 10:56:50 am

Submitted by:

Sanjay Rajak

जीआरपी पुलिस ने महिला से पूछताछ कर रिश्तेदार को बिहार से बुलाया

grp indore

पति ने छोड़ दिया दिल्ली रेलवे स्टेशन पर, पत्नी ट्रेन में बैठकर पहुंच गई इंदौर

इंदौर. न्यूज टुडे.

पति के साथ बिहार से दिल्ली पहुंची पत्नी को पति ने दिल्ली रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया। जब घंटों इंतजार करने के बाद भी पति नहीं आया तो महिला एक ट्रेन में बैठ गई। दिन-रात का सफर कर वह इंदौर रेलवे स्टेशन आ गई। स्टेशन पर भटक रही महिला पर जब जीआरपी पुलिस की नजर पड़ी तो पूछताछ हुई। इस पूछताछ में महिला ने पूरी कहानी बयां कर दी।
जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसर १५ जुलाई को एक भटकी हुई महिला स्टेशन पर मिली। प्रारंभिक पूछताछ में महिला ने अपना नाम सीमा पति नागेन्द्र यादव (28) निवासी ग्राम बल्ली थाना हुसैनगंज जिला सिवान (बिहार) का होना बताया। थाने पर आकर जब जीआरपी पुलिस दोबारा पूछताछ की तो सीमा ने बताया कि पति नागेन्द्र यादव और बेटे के साथ १२ जुलाई को शिवान रेलवे स्टेशन दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। 14 जुलाई को पति बोला कि मिठाई लेकर आता हूं और बेटे को साथ ले गया।
घंटों इंतजार किया फिर बैठ गई ट्रेन में

सीमा ने पुलिस को बताया कि घंटों तक पति और बेटे का इंतजार करने के बाद मैं एक ट्रेन में बैठ गई। अलगे दिन दोपहर में इंदौर स्टेशन पर पहुंच गई। इसके बाद जीआरपी टीआई गायत्री सोनी के निर्देश पर थाना हुसैनगंज का नंबर प्राप्त कर महिला के गांव के प्रधान का नंबर लिया। यहां महिला के ससुर भरत यादव से फोन से चर्चा की व महिला की बात कराई। महिला के ससुर भरत ने अपने छोटे पुत्र सनोज कुमार यादव निवासी भरूच का नंबर दिया। इसके बाद सीमा की बात सनोज से कराई गई। मंगलवार को सुबह सनोज अपनी भाभी सीमा को लेने के लिए इंदौर स्टेशन आया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो