script

‘पुलिस अंकल, मम्मी के ऊपर बैठकर पापा ने साड़ी से गला दबा दिया, मैं डर के मारे सो गई ’

locationइंदौरPublished: Jul 04, 2020 12:05:07 pm

द्वारकापुरी क्षेत्र में पत्नी की हत्या का मामला, बेटी ने खोला हत्या का राज
 

‘पुलिस अंकल, मम्मी के ऊपर बैठकर पापा ने साड़ी से गला दबा दिया, मैं डर के मारे सो गई ’

‘पुलिस अंकल, मम्मी के ऊपर बैठकर पापा ने साड़ी से गला दबा दिया, मैं डर के मारे सो गई ’

इंदौर. द्वारकापुरी क्षेत्र में बुधवार रात रीना शर्मा की मौत पर पुलिस ने पति मनीष शर्मा पर हत्या का केस दर्ज किया। इसका खुलासा दंपती की 10 वर्षीय बेटी ने किया। बयान लेने पहुंची पुलिसकर्मियों से मासूम बोलीं, पुलिस अंकल! मम्मी को पापा ने ही मारा है। रात को मैंने देखा था, लेकिन डर के मारे मैं सो गई थी।
ममता नगर निवासी रीना की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस लाश देखकर हत्या की आशंका जताई थी। वहीं रीना के पति मनीष ने हत्या को आत्महत्या बताने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पुलिस को शुरू से उस पर शक था, इसलिए सादे कपड़ों में दो जवान उसके पीछे लगा दिए, ताकि वह भाग न सके। रात को पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिली तो उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया। सख्ती से पूछताछ में उसने जुर्म कबूल कर लिया।
बेटी को लिया विश्वास में, फिर उगलवाई सच्चाई

रीना की दो बेटियां हैं, छोटी आठ साल की और बड़ी 10 साल की। बड़ी बेटी घबराई हुई थी। टीआई धर्मराज नागर और एसआई ने बड़ी बेटी से बात, ढांढस बंधाया और विश्वास में लिया, तो उसने कहा, रात को मम्मी के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। मेरी नींद खुली तो पापा, मम्मी के ऊपर बैठे थे और साड़ी से गला दबा रहे थे। इसके बाद तकिये से मम्मी का मुंह दबा दिया। मैं डर के मारे सो गई।
विवाद करता था पति

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया तकिया घर की अलमारी से बरामद किया है। आरोपी पति ने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण दोनों में झगड़ा होता था। घटना वाले दिन शराब पीकर घर पहुंचा था। नशे के बाद खाने को लेकर देर रात तक विवाद हुआ। इसके बाद पत्नी को मार डाला।

ट्रेंडिंग वीडियो