पत्नी की मौत पर पति का अजीब बयान, बोला- साहब चूहों ने ली पत्नी की जान, तफ्तीश जारी

संदिग्ध हालत में महिला की मौत के बाद पति ने पुलिस को सुनाई अजीब कहानी, पत्नी की मौत के लिए चूहों को ठहरा रहा जिम्मेदार...

By: Shailendra Sharma

Published: 29 Dec 2020, 05:49 PM IST

इंदौर. 'साहब मेरी पत्नी की मौत के लिए चूहे जिम्मेदार हैं'! ये बात इंदौर के सिमरोल इलाके में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी की संदिग्ध मौत के बाद पुलिस को बताई है। पुलिस पति की बात सुनने से हैरान है और महिला की मौत के मामले की तफ्तीश कर रही है। घटना सोमवार रात की है जब सावित्री नाम की एक महिला को जहरीला पदार्थ खाने के बाद इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

पति बोला- बीवी की मौत के लिए चूहे जिम्मेदार
सावित्री के पति लीलाधर ने पुलिस को बताया कि वो खेत पर मकान बनवा रहा है और वहां पर काफी चूहे हैं जिन्हें मारने के लिए उसने चूहा मार दवा लाकर एक पटिए पर रखी थी। पटिए के नीचे पत्नी सो रही थी और तभी शायद चूहों ने पटिए से दवा को गिरा दी जो पत्नी के मुंह में चली गई होगी। उसे बेटे ने सोमवार की रात करीब 10 बजे फोन कर मां की तबीयत खराब होने के बारे में बताया। वो घर पहुंचा तो देखा कि पत्नी सावित्री के मुंह और गले पर चूहा मारने की दवा लगी हुई है जिसके बाद तुरंत उसे लेकर पास के निजी अस्पताल पहुंचा लेकिन रात होने के कारण अस्पताल बंद हो चुका था। जिसके बाद वो पत्नी को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
पत्नी की मौत पर चूहों के दवाई गिराने की जो कहानी पति ने सुनाई है उसे सुनकर पुलिस भी हैरान है। पति की बातों पर यकीन करना इतना आसान नहीं है लिहाजा पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर महिला की मौत कैसे हुई इस बात की तफ्तीश करने में जुट गई है।

 

देखें वीडियो- 21 साल से कम उम्र के लोगों को नहीं बेच सकेंगे शराब

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned