scriptछोटी-छोटी बातों को लेकर पति करता था परेशान, पत्नी ने उठा लिया ये कदम | Husband used to pressure to bring money from mayka | Patrika News

छोटी-छोटी बातों को लेकर पति करता था परेशान, पत्नी ने उठा लिया ये कदम

locationइंदौरPublished: Oct 09, 2019 02:56:21 pm

मायके से रुपए लेकर आने के लिए पति बनाता था दबाव
अब पुलिस ने पति कर केस दर्ज किया

छोटी-छोटी बातों को लेकर पति करता था परेशान, पत्नी ने उठा लिया ये कदम

छोटी-छोटी बातों को लेकर पति करता था परेशान, पत्नी ने उठा लिया ये कदम

इंदौर. भंवरकुआं थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने उसके पति को आरोपित बनाया है। बताया जाता है कि आरोपित अपनी पत्नी को दहेज के लिए परेशान कर रहा था। इसी प्रताडऩा तंग आकर महिला ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
must read : मंत्री वर्मा का विजयवर्गीय पर पलटवार, बोले -घमंड रावण का ही चूर हो गया, जिसकी दा…

पुलिस के अनुसार अंकिता चौधरी पति धीरू (22) निवासी ग्राम राजापुर हाल मुकाम तेजाजी चौक पालदा ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में उसके पति धीरू पिता मिजाजी लाल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला की मौत के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की तो पता चला कि आरोपित अपनी पत्नी को छोटी-छोटी बातों को लेकर परेशान किया करता था। पिछले कुछ दिनों से वह उस पर दबाव बना रहा था कि एक लाख रुपए मायके से लेकर आए। अंकिता यह रुपए लेकर नहीं आई तो आरोपित की प्रताडऩा और बढ़़ गई थी। रोजाना की प्रताडऩा से परेशान होकर अंकिता ने आत्महत्या कर ली।
must read : शिर्डी से लौट रहे परिवार से बड़ी लूट, महिलाएं बोली- सबकुछ ले लो पर हमें मारना मत

पत्नी को पीटा

बडग़ोंदा थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला को उसके पति ने पीट दिया। राधाबाई निवासी कोदरिया की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि पति शराब पीकर घर पर आया था। घर आकर उसके साथ में गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो बदमाश ने उसे पीट दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो