दो पत्नी के साथ मिलकर आईबस में करता था चोरी, तीनों पकड़ाए

दो पत्नी के साथ मिलकर आईबस में करता था चोरी, तीनों पकड़ाए
crime

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Feb, 02 2019 08:24:38 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पुलिसकर्मी की बहन के बेग से जेवरात उड़ाते वक्त महिलाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद

आई बस में दो पत्नी के साथ मिलकर चोरी करने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही। उनकी निशानदेही से चोरी के जेवरात जब्त हुए है।

टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक आईबस में फरियादी प्रीति पति धमेंद्र राजपूत के बेग से ड़ेढ लाख कीमत के जेवरात उड़ाने वाली आरोपी ममता (१९) पति राहुल तलवार, सुमन (२१) पति राहुल तलवार व उनके पति राहुल (२४) पति देवेंद्र तलवार निवासी दुर्गानगर, थाना राजेंद्र नगर को शनिवार को गिरफ्तार किया है। घटना २२ जनवरी की है। आरोपी महिलाओं ने अपने पति की मदद से स्कीम ७८ स्थित आईबस स्टॉप से फरियादी का पीछा करना शुरू कर दिया। बस में लगे कैमरे में आरोपी महिलाएं हर वक्त प्रीती के आगे पीछे खड़ी नजर आई। प्रीती ने गोद में ब। इस दौरान दोनों महिलाओं ने बस में सवार अन्य युवतियों को ध्यान भटकाते हुए उनके बेग की चेन खोल दी। फिर जेवरात से भरी प्लास्टिक की थैली उड़ा दी। यहां से दोनों बस में उतरने के बाद भाग निकली। फुटेज में उनकी हरकत कैद होने के बाद पुलिस ने उनकी हुलिए के आधार पर तलाश शुरू कर दी। पकड़े जाने के बाद से ही आरोपी घटना की वास्तविकता छुपाने लगे। फिर पुलिसकर्मी ने उन्हें फुटेज दिखाया तो सकपका गई। इसके बाद आरोपियों ने चोरी करना कबूली। टीम ने जेवरात उनके घर की अलमारी से जब्त किया है। सभी को कोर्ट में पेश किया है जहां से उन्हें जेल भेज दिया है। गौरतलब है की जरूरी काम से होशंगाबाद जा रही फरियादी आई बस से नवलखा आईबस स्टॉप पहुंची। यहां पहुंचने के बाद उन्हें बेग में रखे जेवरात चोरी होने का पता चला। होशंगाबाद से लौटने के बाद उन्होंने घटना की जानकारी थाने पहुंच दी थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned