scriptVideo : 56 दुकान पर सारा अली खान-विक्की कौशल ने पब्लिक के बीच किया डांस | icky Kaushal and Sara Ali Khan Dances in Indore 56 Dukaan Street | Patrika News

Video : 56 दुकान पर सारा अली खान-विक्की कौशल ने पब्लिक के बीच किया डांस

locationइंदौरPublished: May 31, 2023 05:48:32 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके के गाने ‘तेरे वास्ते’ पर झूमे सारा-विक्की…

sara_ali_vicky_kaushal.jpg

इंदौर. इंदौर शहर में पिक्चराइज्ड बॉलीवुड की अपकमिंग मूवी जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन के लिए फिल्म के लीड एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान इंदौर पहुंचे। यहां फिल्म का प्रमोशन करते हुए विक्की-सारा अली खान ने इंदौर शहर के मशहूर 56 दुकान पर फिल्म का प्रमोशन किया और फिल्म के गाने तेरे वास्ते पर जमकर पब्लिक के बीच डांस भी किया। विक्की-सारा को 56 दुकान पर डांस करते देख लोगों की भीड़ लग गई और लोग उनका वीडियो बनाते नजर आए।

‘तेरे वास्ते’ गाने पर झूमे विक्की-सारा
बॉलीवुड की अपकमिंग मूवी जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे सारा अली खान और विक्की कौशल ने 56 दुकान पर जमकर डांस किया। विक्की-सारा ने फिल्म के गाने तेरे वास्ते पर डांस करते हुए लोगों से थियेटर में जाकर फिल्म देखने की अपील की। इस दौरान सारा और विक्की की शानदार कैमिस्ट्री नजर आई। बता दें कि विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग मूवी जरा हटके जरा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8le6en

महाकाल के दरबार में सारा ने टेका मत्था
बता दें कि इससे पहले मंगलवार को सारा अली खान उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंची थीं जहां उन्होंने बाबा के दर्शन किए और अपनी अपकमिंग मूवी के हिट होने की प्रार्थना की। सारा अली खान महाकाल की 4 बजे होने वाली भस्म आरती में भी शामिल हुईं। वे महाकाल की भक्ति में ऐसी लीन हुईं कि उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर बाकायदा आंख मूंदकर ध्यान लगाया।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8le6en
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो