scriptबरकरार है ‘महाराज’ का ‘जादू’, इंदौर में सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखे लोग | Idore:congress worker crazy for taken selfie with jyotiraditya scindia | Patrika News

बरकरार है ‘महाराज’ का ‘जादू’, इंदौर में सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखे लोग

locationइंदौरPublished: Sep 15, 2019 04:53:09 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

सिंधिया के साथ सेल्फी लेने के लिए इंदौर में मची होड़

73.jpg
इंदौर/ कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर दौरे पर हैं। इंदौर पहुंचने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कई नेताओं के घर जाकर उनसे मुलाकात की। यही नहीं ज्योतिरादित्य ने उनके घर में खाना भी खाया। सभी तस्वीरें सिंधिया ने ट्विटर पर शेयर की है। इंदौर पहुंचने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उनके समर्थक सेल्फी लेने के लिए भी बेताब दिखे।
मध्यप्रदेश की सत्ता में एक बार फिर से ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद को एक्टिव कर रहे हैं। पिछले एक महीने में वह कई दौरा मध्यप्रदेश का कर चुके हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को फिर से इंदौर पहुंचे। जहां उनके साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ मच गई। क्या बुजुर्ग, क्या जवान सबकी बस एक ही चाहत थी कि महाराज के साथ एक सेल्फी हो जाए। सिंधिया भी अपने पास सेल्फी लेने आ रहे लोगों को रोक नहीं रहे थे।
74.jpg
सोशल मीडिया पर कई तस्वीर और वीडियो वायरल है, जिसमें मंच पर मौजूद ज्योतिरादित्य सिंधिया से उनके सर्मथक आर्शीवाद लेने जा रहे हैं। आशीर्वाद लेने के बाद सिंधिया के साथ लोग सेल्फी ले रहे हैं। सिंधिया भी सभी लोगों को आराम से सेल्फी लेने दिया।
75.jpg
सिंधिया के इस दौरे के दौरान उनके खेमे के मंत्री तुलसी सिलावट भी उनके साथ हैं। सिंधिया ने अपने दौरे की जानकारी खुद ही ट्वीट कर दी थी। उनके दौरे से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। इस दौरे से सिंधिया कई चीजों को साधने की कोशिश कर रहे हैं। वह सीएम कमलनाथ के करीबी रहे सत्यनारायण पटेल के घर पहुंचे। यहां सिंधिया ने उनके आवास पर कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। इंदौर की सियासत में सत्यानारायण पटेल बड़ा नाम है।
https://twitter.com/JM_Scindia/status/1173131748474929153?ref_src=twsrc%5Etfw
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंदौर में संजय शुक्ला के घर में मुलाकात की। संजय शुक्ला इंदौर-1 विधानसभा से कांग्रेस विधायक हैं। सिंधिया ने यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। संजय शुक्ला को सुरेश पचौरी का समर्थक माना जाता है। बड़ी बात ये है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद संजय शुक्ला के घर पहुंचे। सिंधिया के संजय शुक्ला के घर जाने को कांग्रेस नेताओं द्वारा सिंधिया अपने समर्थक विधायकों की संख्या बढ़ाने के प्रयास के तौर पर देख रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो