स्कूल फीस नहीं भरी तो छात्राओं को स्कूल से निकाला, नहीं बैठने दिया परीक्षा में, पालकों ने उठाया ये कदम

स्कूल फीस नहीं भरी तो छात्राओं को स्कूल से निकाला, नहीं बैठने दिया परीक्षा में, पालकों ने उठाया ये कदम
स्कूल फीस नहीं भरी तो छात्राओं को स्कूल से निकाला, नहीं बैठने दिया परीक्षा में, पालकों ने उठाया ये कदम

Reena Sharma | Updated: 16 Sep 2019, 12:39:56 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

स्कूल प्रबंधन ने बुलाया पालकों को और स्टूडेंट्स को बैठाया वेटिंग हॉल में

इंदौर. सेंट रेफियल्स स्कूल में आज सुबह कुछ छात्राओं को इसलिए एक्जाम में नहीं बैठने दिया गया, क्योंकि उनकी फीस नहीं भरी थी। स्कूल मैनेजमेंट ने एक्जाम हॉल से छात्राओं को बाहर कर वेटिंग लाउंज में बैठा दिया और पालकों को बुलाया गया। पालकों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने पालकों से फीस भरने के लिए एक आवेदन लिखवाया और फिर छात्रों को एक्जाम हॉल में भेजा।

MUST READ : नदी के तेज बहाव में बह गया बेटा, दो दिन तक नदी की ओर टकटकी लगाकर देखती रही मां, नहीं मिला बेटा

जानकारी के अनुसार स्कूल में तिमाही परीक्षा चल रही है। कई छात्राएं ऐसी हैं जिनकी फीस आज तक जमा नहीं हुई है। आज सुबह जब यह छात्राएं परीक्षा देने पहुंची तो उन्हें वेटिंग हॉल में बैठा दिया गया। यहां आए पालकों ने इसका जमकर विरोध किया। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने इन पालकों से कब तक फीस भरेंगे इस तरह का पत्र स्कूल के नाम लिखवाया और छात्राओं को एक्जाम हॉल में भेजा।

MUST READ : पति को प्रेमिका के साथ देखकर पत्नी के उड़े होश, विरोध किया तो दोनों ने पत्नी का कर दिया ये हाल

स्कूल की ओर से प्राचार्य ने बताया कि स्कूल में हंगामे जैसी घटना नहीं हुई है। कुछ पालक ऐसे हैं जो लगातार फीस नहीं भरते हैं। आज सुबह ऐसे पालकों को बुलाया गया था। उनसे पूछा गया कि फीस कब तक भरेंगे। इसके बाद कमीटमेंट लेटर लिखवाया गया। इस दौरान प्रार्थना चल रही थी, इसलिए छात्राओं को वेटिंग हॉल में रूकने के लिए कहा। इसके बाद हमने सभी बालिकाओं को एक्जाम हॉल में भेज दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned