फिर डरा रहा है कोरोना, अब घर से बाहर मास्क नहीं पहना तो जाएंगे जेल

- इंदौर में फिर डरा रहा है कोरोना....
- लगातार बढ़ रहे हैं मरीज...

By: Ashtha Awasthi

Published: 19 Mar 2021, 07:08 PM IST

इंदौर। पूरे मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कोरोना संक्रमण (coronavirus) लगातार बढ़ रहा है। इस पर नियंत्रण के लिए हरसंभव प्रयास अभी से आरंभ करना आवश्यक है। मध्य प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर ज्यादा खतरनाक मानी जा रही है। महाराष्ट्र में कोरोना की विस्फोटक स्थिति है, जिसके कारण मध्य प्रदेश के हालात बिगड़े हैं।

ये भी पढ़े: कोरोना संक्रमण के चलते स्थगित की गई 'पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा'

corona2.png

मास्क नहीं पहना तो होगी जेल

वहीं इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने सख्त लहजे में कहा कि मास्क नहीं लगा कर बाहर निकलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। अगर कोई भी इस कार्रवाई का विरोध करेगा तो उसे धारा 151 के तहत जेल भेजा जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अभी महाराष्ट्र की ओर से इंदौर आने वाली ट्रेनों में कोरोना टेस्ट की कोई व्यवस्था नहीं है। इसके लिए वे रेलवे विभाग से चर्चा करेंगे।

बढ़ रहे है मरीज

बता दें कि मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटों में प्रदेशभर में कोरोना के 917 नए संक्रमित मिले हैं। इसके बाद प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 271957 हो गई है। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3891 पहुंची है। आर्थिक राजधानी इंदौर में बीते 24 घंटों के दौरान 294 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके बाद शहर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 63201 हो गई है। जबकि, यहां संक्रमण का शिकार होकर अब तक 944 लोग जान गवां चुके हैं। इंदौर में 60392 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। अभी कुल 1865 एसेटिव केस हैं।

coronavirus Coronavirus in China
Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned