script

IG ने वायलेस मीटिंग पर कहा, जो कर्फ्यू का उल्लंघन करते मिले उसे 2 घंटें करवाएं ड्यूटी

locationइंदौरPublished: Apr 12, 2020 02:35:05 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

गीत हम गाएंगे कोरोना तुम्हे हराएंगे

indore_ig_vikash_coron.png

इंदौर : कोरोना की जंग में पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए आज आईजी विवेक शर्मा ने 11 बजे वायलेस सेट पर मीटिंग ली। आईजी ने सभी इंदौर पुलिस जवानों को मोटिवेट करते हुए कहा, सभी लोग अच्छा काम कर रहे हैं। कोरोना की जंग से जीतने के लिए हमें बल का प्रयोग करने से बचते हुए लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले को 2 घंटे धूप में ड्यूटी करवायी जाए। ताकि उल्लंघन करने वाले को भी पता चले की पुलिसकर्मी कैसे ड्यूटी करते हैं।

प्रतिदिन 11 बजे सेट पर एकत्रित होंगें सभी पुलिस जवान

आईजी ने वायलेस सेट पर ही सराहना करते हुए, सभी को कोरोना की जंग से चिंतामुक्त होकर लड़ने के लिए प्रेरित किया। आईजी इंदौर ने पत्रिका कर्मवीर पुलिसकर्मियों के विश्वास को बढ़ाते हुए, वायरलेस सेट पर ही – हम होंगे कामयाब एक दिन, मन मे है विश्वास पूरा है विश्वास। हम होंगे कामयाब एक दिन। का गाना गाया।

उन्होंने कहा कि प्रतिदिन 11 बजे वायरलेस सेट पर ही दो मिनट हर दिन एक-एक पुलिसकर्मी अपनी बात रखते हुए लोगों को मोटीवेट करेगा। इसका थीम होगा – गीत हम गाएंगे कोरोना तुम्हे हराएंगे। इस दौरान सभी कोरोना के दौरान अपने कार्यों को बाता सकेंगे। गाना भी गा सकते हैं। उन्होंने का सभी पुलिसकर्मियों को पॉजिटिव होकर कोरोना को हराना है।

सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें

कोरोना वायरस से बचने के लिए एक मीटर का सोशल डिस्टेंस बना कर रखे। आईजी विकास ने कहा, बीते दिनों में पुलिस जवानों ने अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि संवेदनशील रहे। सभी घरों में बैठे है, किसी पर बल का प्रयोग न करें। बल्कि उन्हें धूप में 2 घंटे टैफिक संभालने की ड्यूटी कराएं। जिससे उन्हें पुलिस की ड्यूटी पता चले।

ट्रेंडिंग वीडियो