scriptइंदौर में होगा IIFA Awards, कांग्रेस करेगी ये काम | iifa awards in indore congress will honored cm kamalnath | Patrika News

इंदौर में होगा IIFA Awards, कांग्रेस करेगी ये काम

locationइंदौरPublished: Feb 04, 2020 05:31:07 pm

शहर कांग्रेस कमेटी ने आयोजन इंदौर के लिए बताया गौरव

इंदौर में होगा IIFA Awards, कांग्रेस करेगी ये काम

इंदौर में होगा IIFA Awards, कांग्रेस करेगी ये काम

इंदौर. इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी का अवॉर्ड शो आईफा वीकेंड एंड अवॉड्र्स-2020 का 21वां संस्करण समारोह इंदौर में होने जा रहा है, जो 27 से 29 मार्च तक शहर के डेली कॉलेज में होगा। शहर कांग्रेस कमेटी कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि इंदौर में आईफा अवॉर्ड का होना गौरव की बात है। इसके लिए मुख्यमंत्री कमल नाथ का सम्मान किया जाएगा।
बाकलीवाल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से इंदौर को अलग ही पहचान मिली है। सत्ता की कमान कांग्रेस के हाथ आने और कमल नाथ के मुख्यमंत्री बनने पर जहां लंबे अरसे से अटका मेट्रो रेल प्रोजेक्ट शुरू हुआ, वहीं आईटीए अवॉर्ड पिछले दिनों नेहरू स्टेडियम में करवाया गया। अब आईफा अवॉर्ड होने जा रहा है, जो कि इंदौर के लिए गौरव की बात है। इसके लिए शहर कांग्रेस मुख्यमंत्री नाथ का सम्मान करेगी।
अभी तक हम स्वच्छता में लगातार 3 बार नंबर वन आकर देश-विदेश में सिरमौर बने हुए थे, लेकिन अब आईफा अवॉर्ड करवा कर शहर की जनता को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। अवॉर्ड को जहां अभिनेता सलमान खान होस्ट करेंगे, वहीं फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियां समारोह में शामिल होंगी। उन्होंने कहा कि आईफा से प्रदेश का प्रोफाइल बढ़ेगा। इससे निवेश आएगा और रोजगार के नए रास्ते खुलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो