scriptसरवटे बस स्टैंड से चल रही अवैध बस | Illegal bus running from Sarvate bus stand | Patrika News

सरवटे बस स्टैंड से चल रही अवैध बस

locationइंदौरPublished: Oct 16, 2018 10:57:06 am

Submitted by:

Sanjay Rajak

अवैध रूप से चल ही है देवास सिटी बस कंपनी की बसे

indore

सरवटे बस स्टैंड से चल रही अवैध बस

इंदौर. न्यूज टुडे.

सरवटे बस स्टैंड नई बसों के संचालन की अनुमति नहीं दी जा रही है। जो भी नए परमिट जारी किए जा रहे हैं उन्हें तीन इमली से संचालन की अनुमति दी जा रही है। हाल ही में इंदौर आरटीओ ने देवास सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड की ७ बसों को इंदौर-देवास-इंदौर का परमिट जारी किया था, जिसका संचालन तीन इमली बस स्टैंड से करने के लिए कहा था। बावजूद देवास सिटी ट्रांसपोर्ट द्वारा परमिट उल्लंघन कर सरवटे बस स्टैंड से संचालन किया जा रहा है। इस मामले में सरवटे बस स्टैंड प्रभारी मौन है और वरिष्ठ अफसरों से मार्गदर्शन मांगा है।
जानकारी के अनुसार आरटीओ द्वारा यात्री बसों का रूट परमिट जारी करते समय ही बता दिया जाता है कि संचालन किस जगह से किया जाएगा। अगर बस संचालक दूसरी जगह से संचालन करता है तो यह परमिट का उल्लंघन माना जाता है। शिकायत होने पर आरटीओ द्वारा कार्रवाई भी की जाती है, लेकिन इस मामले में नियम लागू करने वाले भी सरकारी है और नियम तोडऩे वाले भी। फिलहाल देवास सिटी बस कंपनी द्वारा अवैध रूप से सरवटे बस स्टैंड से ७ बसों का संचालन किया जा रहा है।
इस मामले में सरवटे बस स्टैंड प्रभारी दिनेश पटेल ने बताया कि इन बसों के संचालन के लिए मुख्य कार्यपालन अधिकारी देवास सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड ने वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा है। फिलहाल सरवटे बस स्टैंड से ही उक्त बसों का संचालन किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो