scriptफिटनेस सेंटर पर अवैध वसूली, एवजी की हुई पिटाई | Illegal recovery at the fitness center, beating | Patrika News

फिटनेस सेंटर पर अवैध वसूली, एवजी की हुई पिटाई

locationइंदौरPublished: May 01, 2019 11:56:55 am

Submitted by:

Sanjay Rajak

ट्रांसपोर्टर्स ने पकड़ी फिटनेस सेंटर की कलाकारी

indore rto office

फिटनेस सेंटर पर अवैध वसूली, एवजी की हुई पिटाई

इंदौर. न्यूज टुडे.

निरंजनपुर स्थित आरटीओ के फिटनेस सेंटर पर बाहरी लोगों द्वारा वाहनों से अवैध रूप से वसूली की जा रही है। सोमवार सुबह इस अवैध वसूली से तंग आकर ट्रांसपोर्टर्स ने मिलकर अवैध वसूली करने वाले एक बाबू के एवजी की पिटाई कर दी। हालांकि एक एआरटीओ द्वारा बीचबचाव कर पूरे मामले का निपटारा कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार फिटनेस सेंटर पर कमर्शियल वाहनों का फिटनेस किया जाता है। सुबह से दोपहर तक यहां हर दिन करीब 150 से 200 वाहन आते हैं। यहां बाबुओं के एवजी मिलकर हर एक वाहन से अलग-अलग कारण बताकर वसूली करते हैं। सोमवार को एक बाबू का एवजी राधे-राधे और मनीष मिलकर हर एक वाहन से अवैध वसूली कर 50 से 100 रुपए ले रहे थे। इसी दौरान एक ट्रांसपोर्टर्स ने ट्रांसपोर्टर्स एसोसिएशन को शिकायत कर दी। शिकायत के बाद एसोसिएशन से जुड़े कई ट्रांसपोर्टर्स मौके पर पहुंचे तो एवजी उनसे ही बदसलूकी करने लगा। इसी दौरान कुछ ट्रांसपोर्टर्स ने एवजी की पिटाई कर दी। खबर लगते ही यहां पर एआरटीओ पहुंचीं और पूरे मामले में समझौता करवाया। इसके बाद मामला रफा-दफा कर दिया गया।
अपने कर्मचारी होने से मना किया

ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के राजेंद्र त्रेहान ने बताया कि फिटनेस सेंटर पर अवैध वसूली को लेकर सोमवार को वहां पहुंचे तो दो कर्मचारी वसूली कर रहे थे। मौके पर एआरटीओ को बुलवाया। उन्होंने बताया कि कर्मचारी हमारे नहीं हैं। कर्मचारियों ने माफी मांगते हुए फिटनेस सेंटर क्षेत्र में नहीं आने का बोला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो