scriptIndore News : नगर निगम चुनाव…सलमान खान और सोनू सूद को लाने में लगी कांग्रेस | Imc Elections, Congress Engaged In Bringing Salman Khan And Sonu Sood | Patrika News

Indore News : नगर निगम चुनाव…सलमान खान और सोनू सूद को लाने में लगी कांग्रेस

locationइंदौरPublished: Jul 01, 2022 11:49:37 am

Submitted by:

Uttam Rathore

रैली-सभा के लिए प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ से लेकर दिग्विजय और अजय सिंह सहित कई नेता नहीं दे रहे समय

Indore News : नगर निगम चुनाव...सलमान खान और सोनू सूद को लाने में लगी कांग्रेस

Indore News : नगर निगम चुनाव…सलमान खान और सोनू सूद को लाने में लगी कांग्रेस

इंदौर. नगर निगम चुनाव के चलते कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए पार्टी के बड़े नेताओं को इंदौर बुलाने की प्लानिंग की गई। इसके तहत शहर कांग्रेस कमेटी ने वार्डों में बड़े नेताओं की रैली और सभा कराने का फैसला लिया ताकि महापौर और पार्षद प्रत्याशियों को फायदा मिल सके। चुनाव के चलते प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ से लेकर राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह और वरिष्ठ नेता अजय सिंह सहित अन्य कई नेताओं से इंदौर आने को लेकर बात की गई, लेकिन इनमें से एक ने भी समय नहीं दिया है। ऐसे में लोकल नेताओं को ही मेहनत करना पड़ रही है। फिल्म अभिनेता सलमान खान और सोनू सूद को इंदौर लाने के लिए भी बात चल रही है।
शहर के 85 वार्डों में इन दिनों चुनावी घमासान मचा हुआ है। महापौर से लेकर पार्षद प्रत्याशी वार्डों के गली-मोहल्लों, कॉलोनियों और मुख्य मार्गों पर घूमकर अपने लिए जनसमर्थन मांग रहे हैं ताकि चुनाव जीतकर नगर निगम पहुंच जाएं। इसके लिए प्रत्याशी विकास कार्य कराने सहित अन्य कामों को लेकर बड़े-बड़े वादे अलग कर रहे हैं। इधर, कांग्रेस के पक्ष में और अच्छा माहौल बने, इसके लिए शहर कांग्रेस कमेटी ने पार्टी के बड़े नेताओं को इंदौर बुलाकर रैली और सभा कराने का फैसला लिया। बड़े नेताओं की रैली और सभा उन वार्डों में कराने की प्लानिंग की गई, जिनमें कांग्रेस का प्रार्षद प्रत्याशी कमजोर है।
इसके लिए शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ, राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह, विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया और अरुण यादव सहित अन्य नेताओं को कांग्रेस के पक्ष में चुनावी रैली, रोड शो और सभा करने के साथ प्रत्याशी के साथ जनसंपर्क करने का निमंत्रण दिया। साथ ही पत्र भी लिखा, लेकिन इनमें से किसी भी नेता ने समय नहीं दिया है, जबकि मतदान को चार दिन बचे हैं। इस अंतिम दौर में शहर कांग्रेस इन बड़े नेताओं को बुलाने का लगातार प्रयास कर रही है ताकि कांग्रेस का माहौल जम जाए।
Indore News : नगर निगम चुनाव...सलमान खान और सोनू सूद को लाने में लगी कांग्रेस
गोलू लगे सलमान खान को लाने में

फिल्म अभिनेता सलमान खान को भी बुलाया जा रहा है। इसके लिए कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री लगे हुए हैं, जिनकी पत्नी प्रीति अग्निहोत्री वार्ड-1 से लगातार दो बार जीतते आ रही हैं और अब तीसरी बार चुनाव लड़ रही हैं। प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के माध्यम से सलमान खान को इंदौर लाने का प्रयास है। अगर सलमान आते हैं तो वार्ड 1 सहित शहर के अन्य वार्डों में उनका रोड शो रखा जाएगा। इसके अलावा महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला के समर्थन में फिल्म अभिनेता सोनू सूद को बुलाया जा रहा है। कांग्रेसियों के अनुसार सूद से बात हो गई है, जो कि एक-दो दिन में इंदौर आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो