ब्रेकिंग : बेटे का शव हाथ में लेकर मां कूदी चलती के ट्रेन के सामने, शरीर के हुए इतने टुकड़े, देखें वीडियो

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Feb, 22 2019 03:05:17 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

अपने कलेजे के टुकड़े का वियोग मां बर्दाश्त नहीं कर पाई।

 


इंदौर. आज शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। बीमार बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई। अपने कलेजे के टुकड़े का वियोग मां बर्दाश्त नहीं कर पाई। मां बेटे का शव लेकर रेलवे पटरी पर पहुंची और चलती ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी।
मामला शुक्रवार दोपहर का है। मूलत: सागर के रहने वाले दंपत्ति अपने सात वर्षीय बेटे रूपेंद्र का बीमारी के चलते इलाज करवा रहे थे। शासकीय चाचा नेहरू हॉस्पिटल में कई दिनों से इलाज चल रहा था। आज सुबह रूपेंद्र की मां भारती पति के साथ डॉक्टरों के पास गई। चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने रूपेंद्र को मृत घोषित कर दिया इसके बाद माता-पिता दोनो फूट-फूटकर रोने लगे। बेटे की मौत के सदमे से भारती बदहवास हो गई। बेटे का शव लेकर भारती रेलवे ट्रेक पर पहुंची और सामने से आ रही ट्रेन के सामने कूद पड़ी। ट्रेन भारती के उपर से गुजर गई जिससे कि मौके पर ही भारती की मौत हो गई। राजेन्द्र नगर पुलिस ने शव बरामद कर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। - फोटो सांकेतिक

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned