scriptIn lieu of slap, youths were stabbed with knives | चांटे के बदले युवकों को चाकू से गोदा | Patrika News

चांटे के बदले युवकों को चाकू से गोदा

एमजी रोड पुलिस ने दर्ज किया हत्या के प्रयास का केस

इंदौर

Published: May 30, 2022 11:30:15 am

इंदौर। एमजी रोड थाना क्षेत्र में मामूली सी बात पर हुए विवाद में आरोपी ने एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। रास्ते में पैदल चलने की बात को लेकर विवाद हो गया था। घायल ने चांटा मारा तो आरोपी ने चाकू से युवकों पर हमला कर दिया। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
ललित उर्फ लाल ङ्क्षसह पिता दूल्हे ङ्क्षसह (22) निवासी मांडव और नितिन पिता कन्हैयालाल गुप्ता निवासी स्नेहलतागंज को घायल हालत में अस्पताल भेजा है। नितिन की हालत गंभीर बनी हुई है। वे दोनों जेल रोड से जा रहे थे, इसी दौरान चारों आरोपी वहां से निकले। पास से जाते हुए धक्का लग गया। इसी बात पर आरोपियों से विवाद हो गया। इस पर फरियादी ने चांटा मार दिया। इस पर आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया। चारों ने चाकू से ताबड़तोड़ नितिन पर वार किए। जब ललित उसे बचाने आया तो उस पर भी हमला कर दिया। नितिन की हालत गंभीर है। विवाद की सूचना पर पुलिस दल भी सक्रिय हो गया था। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया। जांच में चंदन नगर के आरोपियों के इस कांड में शामिल होने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है।
इंस्टाग्राम पर बवाल, सड़क पर चले चाकू
खजराना में नाबालिगों में विवाद हो गया। इंस्टाग्राम पर गाली-गलौज से शुरू हुआ विवाद सोशल मीडिया से सड़क पर आ गया। इसके बाद दोनों ही पक्षों में मारपीट हुई और चाकू चल गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज किया है। एक पक्ष का कहना है कि आरोपी उसके भाई के साथ में इंस्टाग्राम पर गाली-गलौज कर रहा था। फरियादी के भाई ने फोन लगाकर बात की तो आरोपी ने उसे मिलने के लिए रॉयल फार्म हाउस के पास बुलाया। जब दोनों भाई वहां पहुंचे तो आरोपियों ने विवाद शुरू कर दिया और उनके साथ मारपीट कर दी। उन्हें पीटने के बाद नुकीली चीज से मारा। वहीं दूसरे पक्ष का आरोप है कि वह दोस्तों के साथ में खड़ा हुआ था। इसी दौरान आरोपी वहां आए और गाली-गलौज करने लगे। उन्होंने इसका विरोध किया तो मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया और वहां से भाग गए। गौरतलब है कि इससे पहले बाणगंगा में इंस्टाग्राम पर चैलेंज करने को लेकर नाबालिग को उसके साथी ने ब्लेड मारकर घायल कर दिया था। अब एक नया विवाद सामने आ गया है।
नाचने के दौरान धक्का लगा तो युवक को मारा चाकू
खजराना थाना क्षेत्र में शादी समारोह में विवाद हो गया। नाचने के दौरान धक्का लगने पर युवक से कहासुनी हुई और आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया। अजहर खान पिता अब्दुल खालिद (23) निवासी तंजीम नगर की शिकायत पर अनस उर्फ मंजरा और फैजान के खिलाफ केस दर्ज किया है। घायल ने पुलिस को बताया कि वह और उसका दोस्त एक शादी में गए थे। वे वहां पर नाच रहे थे। नाचते समय एक आरोपी को धक्का लग गया। इस पर आरोपियों से कहासुनी हो गई। उस समय आरोपी चले गए। जब फरियादी व उसका दोस्त पैदल-पैदल घर आ रहे थे तो गरीब नवाज कॉलोनी में दोनों आरोपी मिल गए। धक्का लगने की बात को लेकर गाली-गलौज करना शुरू कर दी। विरोध करने पर उसे पीट दिया और किसी नुकीली चीज से मारा, जिससे चोट लगी है। आसपास के लोग आए तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया।
Crime News
Crime News

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

शिमला में सेवाओं की पहली 'गारंटी' देने पहुंचेगी AAP, भगवंत मान और मनीष सिसोदिया कल हिमाचल प्रदेश के दौरे परममता बनर्जी के ट्विटर प्रोफाइल में गायब जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर, बरसी कांग्रेसमुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुजरात के भरूच में पकड़ी ‘नशे’ की फैक्ट्री, 1026 करोड़ के ड्रग्स के साथ 7 गिरफ्तारभूस्खलन से हिमाचल में 100 से अधिक सड़कें ठप, चार दिन भारी बारिश का अलर्टबिहारः मंत्रियों में विभागों का बंटवारा, गृह मंत्रालय नीतीश के पास, तेजस्वी के पास 4 विभाग, तेज प्रताप का घटा कद, देखें ListVideo मध्यप्रदेश में बाढ़ के हालात, सात जिलों में राहत-बचाव का काम शुरू, लोगों को घरों से निकालाMaharashtra: खाने को लेकर कैटरिंग मैनेजर पर भड़के शिवसेना MLA संतोष बांगर, कर्मचारी को जड़ दिए थप्पड़कश्मीरी पंडित की हत्या मामले में सामने आई मनोज सिन्हा, महबूबा मुफ्ती व उमर अब्दुल्ला की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.